September 30, 2024

नीतीश राज में अपराधी बेखौफः हाजीपुर में ठायं-ठायं, मछली व्यवसाई को भूना; महनार में गला काटकर बुजुर्ग की हत्या

0

हाजीपुर
 कभी सुशासन बाबू का  खिताब से नवाजे गए नीतीश कुमार के राज में अपराधी बेखौफ हैं। बीती रात राजधानी पटना में दूध के बकाया में तीन लोगों की हत्या कि आग थमी नहीं थी कि हाजीपुर में सुबह-सुबह अपराधियों ने एक मछली व्यवसाय को दुकान में घुसकर गोलियों से भून दिया।  मौत के बाद हाजीपुर में जबरदस्त आक्रोश है। घटना नगर थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के पास की है। लोग जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

मृतक की पहचान सुनील सहनी के रूप में हुई है। वह मछली का कारोबार करते थे। परिजन और स्थानीय लोगों ने गांधी चौक के पास सड़क जाम कर दिया है। डेड बॉडी के साथ आक्रोशित लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।  पुलिस मौके पर पहुंच गई है लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हो रहा है। शहर के बीचोबीच सुबह-सुबह फायरिंग और मर्डर की वारदात से लोग दहशत में हैं। एसडीपीओ ओमप्रकाश ने घटना को लेकर बताया कि मछली व्यवसायी की गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया है। पुलिस की ओर से मामले में कार्रवाई की जा रही है। स्थानीय थाने की पुलिस के अलावा अन्य पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।  पुलिस पहले लोगों को शांत कराने का प्रयास कर रही है।

उधर एक अन्य वारदात में शाली जिले के महनार में एक बुजुर्ग की नृशंस हत्या कर दी गयी। थाना क्षेत्र के हहसनपुर बघनोचा में पेठिया ( हाट) मालिक की सोए अवस्था में धारदार हथियार से गल काट कर हत्या कर दी गई।  मृतक का नाम  विश्वनाथ राय बताया गया है। मौके पर महनार पुलिस पहुंची चुकी है और मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। विश्वनाथ राय की निर्म हत्या से लोग काफी गुस्से में हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *