September 30, 2024

खड़े ट्रक में घुसी तेज रफ्तार कार, मां-दो बेटों ने मौके पर तोड़ा दम

0

रायबरेली

रायबरेली-कानपुर हाईवे में शुक्रवार देर रात सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात खीरों थाना इलाके के लालगंज कानपुर मार्ग पर कसौली गांव के पास एक तेज रफ्तार में आ रही आल्टो कार हाईवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी। ट्रक लंबे समय से खराब है और लगभग एक महीने से वहीं खड़ा है। रात के कारण शायद ट्रक न दिखने से कार ट्रक में घुस गई। हादसे में मां और दो बेटों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

हादसे में मृतक घायल सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। बताया गया कि सभी रिश्तेदारी से लौट रहे जिस समय ये हादसा हुआ। मृतकों की पहचान सलोन के पूरे झाऊ, फतेहाबाद की 42 वर्षीय कल्पना, उनके बेटे 26 वर्षीय अभय और 22 वर्षीय विनय के रूप में हुई है। गाड़ी उन्नाव से लौट रही थी। परिवार वालों को हादसे की सूचना दी गई है। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं घायल बच्चों में 4 वर्षीय ओम और 8 वर्षीय लकी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया। ओम की हालत बेहद नाजुक बताई गई और उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया।
 

मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी में थोड़ी मात्रा में गांजा और भांग भी मिली है। हादसे के बाद गाड़ी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई है। हादसा इतना जबरदस्त था कि घंटों की मशक्कत के बाद कार को तोड़कर सभी को बाहर निकाला गया। सभी उन्नाव से सलोन वापस जा रहे थे जिस समय हादसा हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *