September 30, 2024

जनआशीर्वाद यात्रा में हो रही बारिश से बेअसर, जनता का जमकर प्रतिसाद मिला

0

भोपाल

भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा में आज असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिसवा सरमा भी शामिल हो रहे हैं। यात्रा-1 आज कटनी के मुड़वारा से शुरू होगी। इस यात्रा में हेमंता बिसवा सरमा के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल और सांसद गणेश सिंह शामिल रहेंगे। इधर, यात्रा-2 महाकौशल क्षेत्र में छिंदवाड़ा के गांगीवाड़ा से प्रारंभ होगी।

इस यात्रा में भी हेमंता बिसवा सरमा शामिल रहेंगे। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, प्रहलाद पटेल और सांसद राव उदय प्रताप भी शामिल होंगे। यात्रा-3 में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, मंत्री तुलसीराम सिलावट और सांसद शंकर लालवानी, यात्रा-4 सीहोर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, स्मृति ईरानी और बंशीलाल गुर्जर और यात्रा-5 में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, प्रदेश के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया, प्रभाझा और रणवीर सिंह रावत शामिल रहेंगे।

सीएम-पीएम के नेतृत्व में देश-प्रदेश का हो रहा विकास: वीडी शर्मा
भाजपा की जनआशीर्वाद यात्रा प्रदेश में हो रही बारिश से बेअसर है। भारी बारिश में भी यात्रा को जनता का जमकर प्रतिसाद मिल रहा है। शुक्रवार को जुन्नारदेव में जनआशीर्वाद यात्रा में बारिश के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को सुनने के लिए भारी संख्या में जनता जुटी। इस दौरान रथ सभा को संबोधित करते हुए तोमर ने कहा कि जहां भाजपा की सरकारें होती हैं, वहां विकास तो होता ही है। 

इधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़वारा विधानसभा में सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री के नेतृत्व में देश और प्रदेश लगातार विकास कर रहा है। गांव-गांव में सीमेंटेड रोड बन रही है। खंडवा से शुरु हुई यात्रा में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शामिल होकर जनता का आशीर्वाद लिया। उनके साथ मंत्री तुलसीराम सिलावट, सांसद शंकर ललवानी भी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *