September 29, 2024

रोड क्रॉस करने के दौरान तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को रौंदा, भाई-बहन की मौत…. मां गंभीर रूप से घायल

0

इटावा
 उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां शनिवार शाम एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से 2 बच्‍चों की मौत हो गई, जबकि उनकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

तेज रफ्तार कार ने 3 लोगों को रौंदा
इटावा नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अमित कुमार सिंह ने बताया कि इटावा-कानपुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग-दो पर इकदिल थाना क्षेत्र के एक कस्बे में बहन से मिलने के बाद फ्रेंडस कॉलोनी निवासी विमला देवी अपने बेटा-बेटी के साथ घर लौट रही थी, तभी एक तेज रफ्तार कार ने तीनों को रौंद दिया। सिंह के मुताबिक, हादसे में विमला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि उसके बेटे देव (सात) और बेटी रिया (10) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सिंह ने बताया कि विमला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज, सैफई रेफर कर दिया।
 
पुलिस ने कार को पकड़ लिया लेकिन उसमें सवार लोग हो गए फरार
बताया जा रहा है कि पुलिस ने कार को बकेवर थाना क्षेत्र से पकड़ लिया है। लेकिन कार सवार मौके से फरार हो गए। गाड़ी नंबर के आधार पर घटना करने वाले लोगों की तलाश में पुलिस जुट गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *