September 28, 2024

सिंघम अगेन में काम करेंगी करीना कपूर!

0

मुंबई
बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिल्म सिंघम अगेन में काम करती नजर आ सकती हैं। जाने-माने निर्देशक रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के जरिये अजय देवगन सिंघम के रूप में वापस आएंगे, उनके साथ रणवीर सिंह सिम्बा और अक्षय कुमार सूर्यवंशी के रूप में शामिल होंगे।

चर्चा है कि करीना कपूर सिंघम रिटर्न्स के अपने ट्रैक को जारी रखते हुए, अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए सिंघम फ्रेंचाइजी में वापस आ गईं है। वह फिल्म में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुयी नजर आयेंगी।सिंघम अगेन की शूटिंग अगले छह महीनों की अवधि में भारत और विदेशों में की जाएगी।अर्जुन कपूर इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे।

तब्बू और अली फजल की स्पाई थ्रिलर फिल्म 'खुफिया' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई
विशाल भारद्वाज की आने वाली फिल्म 'खुफिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें तब्बू और अली फजल बेहद रहस्यमयी भूमिकाओं में हैं। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है, जो सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म में तब्बू रॉ एजेंट बनी हैं, जबकि अली फज़ल ने एक गद्दार की भूमिका निभाई है, जो रॉ में रहने के बावजूद एक बाहरी व्यक्ति को महत्वपूर्ण जानकारी देता है।

यह ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और इसमें कहानी की गंभीरता और सस्पेंस ही दर्शकों को बांधे रखता है। एजेंट की भूमिका निभा रही तब्बू देश के खिलाफ काम करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए प्रतिबद्ध है। फिल्म खुफिया 'एस्केप टू नोव्हेयर' नाम की किताब पर आधारित है। ट्रेलर की शुरुआत में ही रॉ के अधिकारी संभावित लीक के बारे में बात करते नजर आते हैं। साफ है कि जासूस का किरदार निभाने वाली तब्बू एक खतरनाक मिशन पर हैं। वह यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि रॉ में कौन घुसपैठिया हो सकता है, जो देश के खिलाफ जा रहा है।

इससे ये भी पता चलता है कि तब्बू को अली फज़ल के कैरेक्टर पर शक है। विशाल भारद्वाज की यह फिल्म 5 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। दर्शकों को यह ट्रेलर काफी पसंद आया है और ऐसा लग रहा है कि वे इस सस्पेंस थ्रिलर के लिए काफी उत्साहित हैं।

'मिर्जापुर' फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी जल्द ही बनने वाले हैं पिता

मुंबई
बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेस्सी ने अपने करियर में कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है, लेकिन उन्हें खासतौर पर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए जाना जाता है। इसमें उन्होंने बब्लू पंडित का किरदार निभाकर नाम और शोहरत दोनों हासिल की। फिलहाल वह किसी फिल्म या वेब सीरीज की वजह से नहीं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से खबरों में हैं। विक्रांत जल्द ही पिता बनने वाले हैं।

गणेश चतुर्थी के दिन विक्रांत और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर को लेकर ये खुशखबरी सामने आई है। जल्द ही दोनों माता-पिता बनेंगे और उनके घर किलकारी गूंजेंगी। हालांकि, विक्रांत और शीतल ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। विक्रांत और शीतल की लव लाइफ की बात करें, तो ये दोनों एक-दूसरे को 2015 से जानते थे। तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लगभग 4 साल तक डेटिंग के बाद इस जोड़े ने 2019 में सगाई कर ली। इसके बाद उन्होंने 2022 में यानी पिछले साल 14 फरवरी को एक निजी समारोह में शादी कर ली। शादी के एक साल बाद विक्रांत और शीतल माता-पिता बनने वाले हैं।

विक्रांत के काम की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार मेड इन हेवन, गैसलाइट और मुंबईकर में देखा गया था। जल्द ही उनकी फिल्में यार जिगरी, सेक्टर 36, 12वीं फेल और फिर आई हसीन दिलरुबा पर्दे पर आएंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *