September 25, 2024

दौसा में 5 यात्रियों की सड़क हादसे में मौत; आधा दर्जन घायल

0

दौसा

राजस्थान के दौसा जिले दौसा के महवा में लोक परिवहन की बस ने सामने से आ रहे टेंपो को टक्कर मार दी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक घायल को जयपुर रेफर किया गया है। मृतकों में एक बच्चा, तीन पुरुष और एक महिला है।हादसा रविवार सुबह 11.30 बजे करौली स्टेट हाईवे पर हुआ। महवा थाना इंचार्ज जितेंद्र सिंह के मुताबिक बरीतकी गांव के नजदीक बस ने एक टेंपो को टक्कर मार दी। इसी दौरान पास से निकले रहे पदयात्रियों को भी बस ने चपेट मे ले लिया।घटना की सूचना पर विधायक ओमप्रकाश हुड़ला, एसडीएम लाखन सिंह, डीएसपी प्रेम बहादुर निर्भय, पूर्व प्रधान राजेंद्र मीणा, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विजय शंकर बोहरा समेत बड़ी संख्या में लोग हॉस्पिटल पहुंचे।

हादसे में इनकी हुई मौत

पुलिस के अनुसार हादसे में राहगीर आसिफ अली (38) निवासी हिंडौन की मौत हो गई। वह पदयात्रा देख रहा था। इसके अलावा पदयात्रा में शामिल देवकीनंदन (36) निवासी गुर्जर मोहल्ला (महवा), मंगती जोगी (22) सलेमपुर (दौसा) और उसके डेढ़ साल के बेटे प्रियांशु की भी मौत हो गई। वहीं, लोडिंग टेंपो में सवार मध्यप्रदेश के कासगंज की निवासी गुलाब (35) देवी की भी हादसे में मौत हो गई। एक्सीडेंट में बिहार-मध्यप्रदेश के 6 लोग भी घायल हो गए। तीन घायलों को जयपुर भी रेफर किया गया है।

दर्शन कर लौट रहे थे

प्रत्यक्षदर्शी राजेंद्र सिंह ने बताया- यात्रियों से भरा टेंपो हिंडौन (करौली) की तरफ से आ रहा था। बस महवा की तरफ से आ रही थी। महवा से हिंडौन के भैरूजी के लिए निकली पदयात्रा निकाली जा रही थी। इस बीच पैदल यात्रियों के बचाने को बचाने की कोशिश में बस से एक्सीडेंट हुआ।बस ने टेंपो को टक्कर मारते हुए तीन पैदल यात्रियों और एक राहगीर को चपेट में ले लिया। ये सभी लोग मध्यप्रदेश और बिहार के रहने वाले हैं और एक ही परिवार के हैं। वे कैलादेवी (करौली) के दर्शन कर वापस मध्य प्रदेश लौट रहे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *