September 25, 2024

मंगोलपुरी में बेकाबू कार का कहर, 4 वाहनों को मारी टक्कर, 6 लोगों को कुचला

0

 नईदिल्ली
दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रविवार शाम बेलगाम कार ने चार वाहनों को टक्कर मार दी। कार की चपेट में ऑटो, ई-रिक्शा, बाइक और साइकिल सवार भी आ गए, जिससे करीब छह लोग घायल हो गए। दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है, जबकि अन्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। उधर दुर्घटना के बाद मौके से भागने का प्रयास कर रहे आरोपी कार चालक को लोगों ने धर दबोचा और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने कार जब्त कर ली है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आशंका जताई जा रही है कि हादसे के वक्त आरोपी कार चालक नशे में था। हालांकि, उसका मेडिकल कराने के बाद ही इसकी पुष्टि हो पाएगी। यह हादसा रविवार शाम को बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी के एक्स ब्लॉक में हुआ।

रविवार शाम पुलिस को मंगोलपुरी थाने के पास ही एक बेलगाम कार से दुर्घटना होने की कॉल मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि एक कार ने चार वाहनों को टक्कर मारी है, जबकि कार का भी आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। चश्मदीद गुड्डू ने बताया कि ई-रिक्शा चालक सड़क किनारे सवारियों को उतार रहा था, जबकि उसके पीछे एक ऑटो खड़ा था। उसके पास से एक बाइक सवार और एक साइकिल पर सवार आ रहा था, तभी अचानक पीछे से तेज रफ्तार कार आई जिसने सभी को टक्कर मार दी।

सड़क पर खड़ा था ऑटो

हादसे में घायल पुष्पेंद्र ने बताया कि वह ऑटो चलाता है और रविवार को ऑटो रिपेयरिंग का काम करवाकर आए थे। ऑटो को सड़क किनारे खड़ा कर वह उसमें ही बैठा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। इससे उसका ऑटो क्षतिग्रस्त हो गया और उसके सिर में चोट आई है। वहीं, लेखराज साइकिल पर जा रहा था, तभी हादसा हो गया।

एसआई की हुई थी मौत

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में बीते दिनों एक तेज रफ्तार कार ने दिल्ली पुलिस के 54 वर्षीय सब-इंस्पेक्टर को कुचल दिया था, जिससे उनकी मौत हो गई। पिक-अप वाहन का चालक भी उक्त कार की चपेट में आ गया था। सब-इंस्पेक्टर गंगाशरण और सहायक उपनिरीक्षक अजय तोमर एक जिप्सी से गश्त लगा रहे थे। जिप्सी तोमर चला रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *