September 25, 2024

विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे की आज भूमिका होगी तय!

0

जयपुर

पीएम मोदी आज राजस्थान के चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी की जयपुर में चुनावी सभा कई मायनों में काफी अहम मानी जा रही है। पीएम मोदी के मंच पर पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के रहने के आसार है। ऐसे में पीएम मोदी के स्पीच से विधानसभा चुनाव में वसुंधरा राजे की भूमिका तय होने के संकेत मिलेंगे। वसुंधरा राजे इन दिनों राजस्थान बीजेपी में साइड लाइन है। वसुंधरा राजे ने परिवर्तन संकल्प यात्रा से दूरी बनाए रखी है। आगाज के समय केंद्रीय नेताओं के साथ मौजूद रही थीं। परिवर्तन यात्रा का आज जयपुर में समापन होगा। पीएम के राजस्थान आने से एक दिन पहले ही वसुंधरा राजे ने महाभारत का जिक्र कर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

खुली भगवा रंग की गाडी में आएंगे

पीएम मोदी आज राजस्थान के चुनावी दौरे पर आ रहे हैं। पीएम की चुनावी सभा सोमवार को जयपुर में वाटिका के पास दादिया में होगी। परिवर्तन यात्रा के समापन पर मोदी राजस्थान में सत्ता परिवर्तन का आह्मन करेंगे। पीएम मोदी दोपहर दो बजे जयपुर पहुंचेंगे। पहले धानक्या स्थित पं. दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक स्थल जाएंगे। यहां पं. दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी देखेंगे। इसके बाक सभा स्थल पहुंचेंगे।वे यहां हेलीपेड से भगवा रंग में रंगी खुली गाड़ी में सवार होंगे। करीब 700 मीटर की दूरी तय कर मंच पर पहुंचेंगे। मुख्य पांडाल में से जनता के बीच होकर गुजरेंगे। यहां दोनों तरफ खड़ी महिलाएं मोदी पर पुष्प वर्षा करेंगी। बीजेपी ने यहां तीन लाख लोगों के आने का दावा किया है।

सवा तीन घंटे जयपुर में रहेंगे पीएम मोदी

पार्टी सूत्रों के अनुसार पीएम मोदी राजधानी जयपुर में करीब सवा 3 घंटे रहेंगे। दोपहर 2 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। 2 बजकर 10 मिनट पर सेना के हेलीकाप्टर से पं. दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली धानक्या के लिए रवाना होंगे। 2 बजकर 20 मिनट पर पीएम मोदी धानक्या पहुंचकर उपाध्याय को उनकी जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित करेंगे। उसके बाद करीब तीन बजे दादिया में बने अस्थायी हैलीपैड पहुंचेंगे। सवा तीन बजे मंच पर पहुंचने का कार्यक्रम प्रस्तावित है। पीएम करीब एक घंटा सभा स्थल पर रहेंगे। 4 बजकर 40 मिनट पर पीएम मोदी का जयपुर से दिल्ली जाने का कार्यक्रम प्रस्तावित है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *