September 27, 2024

अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली-अनुराग ठाकुर

0

नई दिल्ली
  शराब घोटाले में सीबीआई रेड के बाद मनीष सिसोदिया और आप पार्टी जहां लगातार सरकार को घेरे हुए वहीं इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी दिल्ली सीएम केजरीवाल से कई अहम सवाल पूछे।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली? आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोरी को दाढ़ी में तिनका दिखा तो उसने बचने के लिए दाढ़ी मुंडवा ली वैसे ही मनीष सिसोदियो और अरविंद केजरीवाल जी को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो शराब नीति वापस ले ली।

उन्होंने कहा कि सीबीआई ने भले ही शराब नीति के तहत भ्रष्टाचार के मामले में मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया गया हो लेकिन इस घोटाले के मुख्य साजिशकर्मा सीएम अरविंद केजरीवाल हैं। अनुराग ने कहा कि मनीष सिसोदिया जी ने तो अब अपने नाम की स्पेलिंग भी शायद बदल ली है। अब इनका अगला आ गया है M O N E Y SHH।
 
अनुराग ठाकुर ने कहा कि  शराब घोटाले में सीबीआई रेड के बाद मनीष सिसोदिया के हावभाव चेहरे का रंग सब उड़े हुए थे, वे पत्रकारों के सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे। उन्होंने खुद कहा कि शराब घोटाले की चिंता न करें, मतलब उन्होंने पीसी में मान लिया कि घोटाला  तो हुआ है।  

वहीं दूसरी ओर सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की आबकारी नीति पूरी पारदर्शिता के साथ लागू की गई थी और कोई घोटाला नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि वे लोग (केंद्र सरकार) अरविंद केजरीवाल को रोकना चाहते हैं, जिनके द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में किए गए काम की दुनियाभर में चर्चा हो रही है।

गौरतलब है कि सीबीआई ने दिल्ली की आबकारी नीति के क्रियान्वयन में कथित भ्रष्टाचार के संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शुक्रवार सुबह सिसोदिया और आईएएस (भारतीय प्रशासनिक सेवा) अधिकारी अरवा गोपी कृष्ण के आवास पर छापे मारे थे। जांच एजेंसी ने 19 अन्य स्थानों की भी तलाशी ली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *