September 23, 2024

बीजेपी ने रमेश बिधूड़ी को टोंक का चुनाव प्रभारी बनाया

0

टोंक

 संसद के विषेश सत्र में बीएसपी सांसद दानिश अली के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने वाले बीजेपी सासंद रमेश बिधूड़ी को पार्टी ने नई जिम्मेदारी से नवाजा है। दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा सांसद रमेश बिधूड़ी को विवादों के बीच बीजेपी ने राजस्थान के टोंक जिले में चुनाव की अहम जिम्मेदारी सौंपी है, उन्हें टोंक जिले का प्रभारी बनाया गया है। इसपर विपक्ष के नेताओं ने बीजेपी की आलोचना की है।

टीएमसी की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने भी बीजेपी को घएरते हुए एक्स पर कहा कि उन्हें पता था ये होगा। बीजेपी ने रमेश बिधूड़ी को एक मुस्लिम सांसद के खिलाफ उनकी टिप्पणी के लिए "इनाम" दिया है। बीजेपी एक कारण बताओ सांसद को नई भूमिका कैसे दे देती है? नरेंद्र मोदी जी, क्या यह अल्पसंख्यकों के लिए आपकी स्नेह यात्रा है, आपकी प्रेम यात्रा है?"

एक्स पर एक पोस्ट में कांग्रेस महासचिव और सांसद जयराम रमेश ने कहा, "सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास- ये सब है इनका बकवास।" दरअसल, टोंक जिले में चार विधानसभा सीटें हैं, यहां बड़ी संख्या में गुर्जर समुदाय के वोटर्स हैं। इसी जिले से कांग्रेस के वरिष्ठ और गुर्जर नेता सचिन पायलट आते हैं। बीजेपी का मानना ​​​​है कि बिधूड़ी वोटों को स्विंग करने में मदद कर सकते हैं क्योंकि वह भी उसी जाति से आते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *