September 23, 2024

पूर्व मंत्री की बेटी से इश्क में सद्दाम ऐसे हुआ गिरफ्तार, अतीक की बीवी शाइस्ता और जैनब अब भी फरार

0

लखनऊ
माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ का सद्दाम प्रेमिका की वजह से पुलिस के शिकंजे में आ गया। एसटीएफ और पुलिस को कई महीने तक छकाने वाला सद्दाम इश्क में था। वह एक पूर्व दर्जा मंत्री की बेटी और अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। डेटिंग की भनक एसटीएफ को लग गई और वह दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं अतीक की बीवी शाइस्ता और जैनब अब भी फरार है। पुलिस की टीमें दोनों की तलाश में लगी हैं।    

दरअसल, पिछले दिनों सद्दाम के दुबई के फोटो वायरल हुए थे, जिसके बाद यह माना जाने लगा था कि वह देश छोड़कर भाग चुका है। मगर वह लगातार अपने ठिकाने बदल रहा था। पिछले लंबे समय से वह कर्नाटक, दिल्ली और मुंबई में ठिकाने बदल बदलकर रह रहा था। इसी बीच एसटीएफ को दिल्ली में उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी मिली तो जाल बिछा दिया गया। जांच में सामने आया कि यह गर्लफ्रेंड कोई और नहीं, बरेली में रहने वाले एक पूर्व दर्जा मंत्री की बेटी है। सद्दाम से उसका रिश्ता भी तय हुआ था लेकिन जब उमेश पाल हत्याकांड हुआ तो पूर्व मंत्री ने सद्दाम से पल्ला झाड़ लिया। मगर उसकी बेटी लगातार सद्दाम के संपर्क में थी। बुधवार रात वह इसी गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा तो एसटीएफ ने उसे दिल्ली के मालवीयनगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

आपको बता दें कि प्रयागराज में थाना धूमनगंज के मोहल्ला चकिया निवासी माफिया अतीक अहमद को एक जनवरी 2019 को जिला जेल देवरिया से प्रशासनिक आधार पर बरेली जेल में स्थानांतरित किया गया था। 19 अप्रैल 2019 तक वह यहां रहा और फिर नैनी जेल इलाहाबाद भेज दिया गया। उसके बाद नैनी जेल से उसके भाई अशरफ को 11 जुलाई 2020 को यहां भेजा गया था। अतीक के यहां आने के साथ ही अशरफ के साले सद्दाम ने यहां नेटवर्क बनाना शुरू कर दिया। फिर जब अशरफ को बरेली जेल भेज दिया गया तो उसने फाइक इंक्लेव में किराये पर मकान लेकर रहना शुरू कर दिया। यहां उसने फाइक इंक्लेव की खुशबू कॉलोनी में आजमनगर के मो. हसीन के भाई मो. तसलीम का मकान किराये पर लिया था। मकान में रहने के लिए सद्दाम ने मुस्ताक नाम से एग्रीमेंट बनवाया था।

उमेश पाल हत्याकांड के बाद जब जांच बरेली जेल में बंद अशरफ तक पहुंची तो सद्दाम यहां से भाग गया। बिथरी चैनपुर थाने में अवैध मुलाकात को लेकर खालिद अजीम उर्फ अशरफ, अशरफ के साले सद्दाम, लल्ला गद्दी, जेल की कैंटीन में सामान सप्लाई करने वाला सैदपुर कुर्मियान के दयाराम उर्फ नन्हें, बंदीरक्षक शिवहरि अवस्थी को नामजद किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *