September 23, 2024

कौन हैं उज्जैन रेप पीड़िता की जिम्मेदारी लेने वाले पुलिस अफसर, कहा- इलाज, पढ़ाई, शादी, पूरा खर्च मैं उठाऊंगा

0

उज्जैन
मध्य प्रदेश पुलिस के अधिकारी और उज्जैन महाकाल पुलिस स्टेशन के प्रभारी अजय वर्मा उज्जैन रेप पीड़िता बच्ची की मदद के लिए आगे हैं। एमपी पुलिस अधिकारी अजय वर्मा ने कहा है कि वो नाबालिग रेप पीड़िता का मेडिकल इलाज, पढ़ाई-लिखाई से लेकर शादी तक का पूरा खर्चा और उसकी जिम्मेदारी निभाएंगे। अजय वर्मा ने मदद का हाथ आगे बढ़ाते हुए कहा कि कई अन्य लोग भी उसकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अजय वर्मा ने कहा कि, पीड़ित बच्ची के कराहने की आवाज ने मुझे झकझोर कर रख दिया था। मैंने उसी वक्त ठान लिया था कि मैं इस बच्ची की जिम्मेदारी लूंगा। बच्ची को मैंने पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने का संकल्प लिया है।

'मैं उसकी शिक्षा और शादी की भी जिम्मेदारी लूंगा' एमपी पुलिस अधिकारी अजय वर्मा नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार मामले की जांच का हिस्सा भी थे। इस केस के जांच अधिकारी और महाकाल पुलिस स्टेशन प्रभारी अजय वर्मा ने कहा कि, मैंने कहा है कि मैं लड़की के इलाज, शिक्षा और शादी का ख्याल रखूंगा। इस पहल के लिए कई अन्य लोग भी आगे आए हैं। मुझे पूरी उम्मीद है कि सभी जिम्मेदारियां जल्द ही पूरी हो जाएंगी।'' अजय वर्मा ने आगे कहा कि, 'अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद, मैं उसे आगे के इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में भी भर्ती करूंगा। मैं उसकी शिक्षा और शादी की भी जिम्मेदारी लूंगा।' कौन हैं उज्जैन पुलिस के अधिकारी अजय वर्मा? -अजय वर्मा मध्य प्रदेश पुलिस के अधिकारी हैं।

फिलहाल वो उज्जैन में महाकाल पुलिस स्टेशन के प्रभारी के तौर पर नियुक्त हैं। वह इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। -अजय वर्मा फिलहाल उज्जैन रेप पीड़िता केस के जांच अधिकारी भी हैं। इस मामले को लेकर वो अभी सुर्खियों में बने हुए हैं। उन्होंने कहा है कि वो रेप पीड़ित बच्ची को गोद लेना चाहते हैं। देश को झकझोर देने वाली यह उज्जैन रेप कांड की ये घटना 25 सितंबर को सामने आई थी, जब 15 वर्षीय लड़की को उज्जैन के महाकाल पुलिस थाने की सीमा में सड़क पर खून से लथपथ पाया गया था। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां मेडिकल जांच में पता चला कि उसके साथ बलात्कार हुआ है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *