September 23, 2024

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने किया वार्ड 36,37 एवं 58 के रहवासियों को दी विभिन्न विकास कार्यों की सौगात

0

भोपाल

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने  नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड 36,37 एवं 58 में विभिन्न विकास कार्यों का भूमिपूजन किया। विकास कार्यों की सौगात के लिये रहवासियों ने वाहन रैली निकाल कर मंत्री सारंग का आभार व्यक्त किया। मंत्री सारंग ने कहा कि वर्ष 2008 के पहले नरेला विधानसभा में पेयजल की बड़ी समस्या थी। 3 वर्षों के भीतर ही हर घर में नर्मदा का जल पहुंचा है। इससे संपूर्ण क्षेत्र में पानी की समस्या हमेशा के लिए दूर हो गई है। करोड़ों की लागत से हर गली हर मोहल्लें की सड़कों का निर्माण करवाया जा रहा हैं। जलभराव की समस्या को दूर करने के लिए ड्रेनेज सिस्टम पर काम किया। कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक, कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में रहवासी उपस्थित रहे।

रहवासियों ने रोड शो से किया मंत्री सारंग का भव्य स्वागत

मंत्री सारंग द्वारा विभिन्न विकास कार्यों की सौगात के लिये रहवासियों में अपार उत्साह देखने को मिला। यहां लगभग 2 किलोमीटर तक रोड शो निकाले गये। करीब 150 स्थानों पर स्वागत मंचों के जरिये रहवासियों ने मंत्री सारंग पर पुष्प-वर्षा की। इस दौरान विशेष रूप से महिलाएं अपने घरों के बाहर आरती की थाल सजाये अपने भैया विश्वास का स्वागत करने के लिये आतूर नज़र आयी। इस दौरान मंत्री सारंग ने अभिभूत होते हुए सभी की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन स्वीकार किया। मंत्री सारंग ने नागरिकों से संवाद के दौरान कहा कि 2008 के पहले के नरेला में और आज के नरेला में अंतर स्पष्ट रूप से नज़र आता है।

वार्ड 36, 37 एवं 58 में रहवासियों को मिली विकास कार्यों की सौगात

मंत्री सारंग ने वार्ड 36 रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म नंबर 1 से वार्ड 37 की सभी मुख्य मार्गों, वार्ड 37 में समस्त मुख्य मार्गों के नवीनीकरण, नाली निर्माण व हबीबिया शासकीय स्कूल के उन्नयन एवं वार्ड 58 शांति निकेतन भारती निकेतन की समस्त सड़कों के नवीनीकरण सहित विभिन्न विकास कार्यों की सौगात का भूमिपूजन किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *