September 24, 2024

जयपुर में कार पर चढ़कर युवक ने लुटाए नोट, Money Heist जैसा नजारा; जानिए पूरा मामला

0

जयपुर.

राजस्थान के जयपुर में एक युवक ने 'Money Heist' स्टाइल में मास्क मैन ने कार पर चढ़कर नोट बरसाए। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।  युवक की हरकत की वजह से लंबा जाम लग गया। आरोपी युवक का कहना उनसे मजाक में ऐसा किया है। जिस समय वह युवक सड़क पर नोट उड़ा रहा था, उस समय नोट चुनने वाले लोगों की भीड़ की वजह से लंबा जाम लग गया। मामला जयपुर के इलाके जवाहर नगर का है। वायरल वीडियो जयपुर के मालवीय नगर स्थित गौरव टावर का है। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक पहले कार से उतरा और फिर चेहरे पर मास्क लगाकर कार पर चढ़कर कुछ देर डांस करने लगा। इसके बाद उसने नोट उड़ाने शुरू कर दिए। जिससे वहां नोट लूटने वालों की भीड़ लग गई।

आरोपी अजय शर्मा गिरफ्तार
नोट उड़ाने के मामले में पुलिस ने आरोपी  युवक अजय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि पाने के लिए यह हरकत की। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।उल्लेखनीय है कि  ऐसा फिल्मी सीन आपने हाल ही आई वेबसीरीज 'Money Heist' में देखा होगा। युवक ने अपने चेहरे पर मास्क पहन रखा था और गाड़ी पर खड़े होकर नोट उड़ा रहा था। बताया गया कि युवक ने 10 और 20 रुपये के ही नोट उड़ाएय़। नोट उड़ाने का यह सिलसिला करीब 15-20 मिनट तक चला। DCP ईस्ट जयपुर ने बताया कि वीडियो पुलिस की संज्ञान में आने के बाद ही कार्यवाही शुरू कर दी गई है.। युवक की भी पहचान कर ली गई है। वह अपने पिता की गाड़ी लेकर के आया था। जब पुलिस ने यह करने का कारण पूछा तो उसने सिर्फ मजाक के लिए यह सब किया। यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि मामला पुलिस तक जा पहुंचा। जिसके बाद जवाहर नगर पुलिस थाना ने कार्रवाई करते हुए युवक की तलाश कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि अब मामले में युवक से पूछताछ की जा रही है।

सड़क पर लग गया जाम
जिसके कारण सड़क पर भी लंबा जाम हो गया. Money Heist की ड्रेस पहने युवक को नोट उड़ाते देखकर आसपास खड़े लोगों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। फिर लोगों के बीच यह जमकर वायरल हो रहा है।  पहले तो लोगों को लगा कि ये मनोरंजन बैंक के नोट हैं, लेकिन बाद में जब पता चला कि नोट असली है तो उनको लूटने के लिए भीड़ लग गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *