September 24, 2024

विधायक ने अब शौचालय साफ कर ठेले में बेची सब्जी

0

जयपुर.

राजस्थान के दौसा जिले के महुवा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला ने शौचालय की सफाई कर लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। हुड़ला अस्पताल में ब्रश, टॉयलेट क्लीनर लेकर मौके पर ही गंदे पड़े शौचालयों की सफाई में जुट गए। हुडला ने कहा कि पूरा देश इस समय महात्मा गांधी की जयंती पर स्वच्छता अभियान मना रहा है और हमें भी आवश्यकता है कि हम गांधी के सपनों को साकार करें। विधायक हुडला के साथ सफाई कार्य में अस्पताल प्रशासन ने भी सहयोग किया, साथ ही विधायक ने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिया कि स्वच्छता ही बहुत जरूरी है जिससे रोगियों में कोई भी संक्रमण न फैल सके इसलिए रोज अस्पताल की सफाई करवाएं। उन्होंने कहा अगर आप स्वच्छ रहोगे तो बीमारियां आपके नजदीक नहीं आएंगे।

विधायक ने ठेले पर बेची सब्जी
राजस्थान में इन दिनों दौसा के महवा क्षेत्र से विधायक ओमप्रकाश हुडला के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे अलग-अलग वीडियो में वे कभी मोची की दुकान पर जूते पॉलिश करते तो कभी शौचालय साफ करते नजर आ रहे हैं। अब वो ठेले पर सब्जी बेचते नजर आए, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।इससे पहले विधायक हुडला ने जूता पॉलिश की थी। हुडला आज मंडी पहुंचकर सब्जी मंडी में एक ठेले पर टमाटर-खीरे बेची। हुडला को सब्जी बेचते देख लोगों ने सब्जी खरीदने में भी रुचि दिखाई। विधायक ने कहा हमारे कार्यकाल से पूर्व में महवा में गुंडाराज था जिसे खत्म करने के लिए हर छोटे तबके के लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हमेशा खड़े रहेंगे।

किरोडी लाल के धुर विरोधी माने जाते हैं
उल्लेखनीय है कि हुड़ला निर्दलीय विधायक होने से पहले भाजपा में थे। 2018 के चुनाव से ठीक पहले पार्टी ने जब उनका टिकट काटा तो हुडला ने इस्तीफा दे दिया और इसके बाद निर्दलीय मैदान में उतरे और जीत हासिल की। हुडला ने 2013 के विधानसभा चुनाव में किरोड़ीलाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी को करीब 16 हजार वोटों से मात देते हुए जीत हासिल की थी। इसके बाद उन पर  गहलोत सरका गिराने के लिए पैसों की व्यवस्था करने के आरोप लगे थे। हुडला वसुंधा राजे के करीबी माने जाते थे। लेकिन बीजेपी सांसद किरोड़ी लाल मीना की वजह से टिकट नहीं मिल पाया। इसके बाद उन्होंने बीजेपी छोड़ निर्दलीय चुनाव लड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *