September 24, 2024

फतेहपुर में छात्रा के साथ छेड़छाड़; बाइक सवार बदमाशों ने खींचा दुपट्टा

0

लखनऊ
यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन किसी न किसी जिले में छेड़खानी की घटनाएं सामने ही आ रहा है। हाल ही में अंबेडकर नगर में साइकिल सवार छात्रा  के साथ हुई छेड़खानी के बाद अब फतेहपुर के खागा में ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां साइकिल सवार छात्रा पर मंगलवार को बाइक सवार शोहदे सरेराह दुपट्टा खींचकर झपट पड़े। विरोध पर पिटाई कर छात्रा के कपड़े फाड़ दिए। दहशत में छात्रा बेहोश हो गई। ग्रामीणों ने छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। वहीं,पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं हिंदूवादी संगठनों ने घटना को लेकर नाराजगी जताई है।

फतेहपुर के खागा क्षेत्र के एक स्कूल की आठवीं की छात्रा मंगलवार को छुट्टी के बाद अपने घर जा रही थी। जैसे ही वह पगडंडीनुमा रास्ते से गांव पहुंची, तभी बाइक पर सवार दो युवक रास्ता रोक कर दुपट्टा खींचते हुए झपट पड़े। विरोध पर हाथापाई करते हुए छात्रा के कपड़े फाड़ दिए। शोरगुल पर आसपास खेत में काम कर रहे किसानों के आने पर शोहदे फरार हो गए। दहशत में छात्रा बेहोश हो गई।

 जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजन ग्रामीणों की मदद से छात्रा को लेकर सीएचसी हरदों पहुंचे। सरेआम घटना के विरोध में कई हिंदूवादी संगठनों ने कोतवाली पहुंचकर विरोध जताया। वहीं, पुलिस ने पीड़िता के बयान दर्ज कर लिए हैं। कोतवाली प्रभारी तेजबहादुर सिंह ने बताया कि जांच की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *