September 24, 2024

घर की दूसरी मंजिल से गिरा 4 साल का बच्चा, अस्पताल में तोड़ा दम

0

फरीदाबाद
हरियाणा के फरीदाबाद की डबुआ कॉलोनी में एक 4 साल का बच्चा घर की दूसरी मंजिल से गिर गया. बच्चा गली से गुजर रही अपनी बड़ी बहन को बाय कर रहा था. उसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और नीचे जा गिरा. इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर तुरंत फरीदाबाद के ESI अस्पताल पहुंचे, जहां उसे बचाया नहीं जा सका. यह घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

जानकारी के अनुसार, डबुआ कॉलोनी में बच्चा अपने घर की छत से बहन को बाय करने के लिए हाथ हिला रहा था, उसी दौरान घर की दूसरी मंजिल से उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह सीधा गली में जा गिरा. घर से निकल कर गली में जा रही उसकी बड़ी बहन ने जैसे ही पीछे मुड़कर देखा तो वह दौड़ी और भाई को गोद में उठाया.

बच्चे को ईएसआई अस्पताल ले गए परिजन

इस दौरान बच्चे के माता-पिता भी मौके पर पहुंच गए. परिजन बच्चे को लेकर पहले फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उनसे कहा कि बच्चे की हालत गंभीर है, दिल्ली भेजना पड़ेगा. पिता का ईएसआई कार्ड था तो वह बच्चे को ESI में ले गए, लेकिन वहां इलाज के दौरान बच्चे ने दम तोड़ दिया.

परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाया लापरवाही का आरोप

बच्चे के पिता और पड़ोसियों ने ESI के डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अस्पताल में डॉक्टर ने सही से बच्चे का इलाज नहीं किया. बच्चे के पिता ने कहा कि उनकी पांच बेटियों के बाद बेटा हुआ था, वह सबसे छोटा था. अब घर का चिराग ही बुझ गया. वह चाहते हैं कि इलाज में लापरवाही बरतने वाले डॉक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *