September 24, 2024

मारपीट से गुस्साई भीड़ ने फूँक दी दुकानें और गाड़ियां

0

चित्तौड़गढ़.

राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के सिंहपुर में आपसी मारपीट में दो युवक घायल हो गए वहीं गुस्साए लोगों ने दुकानों और गाड़ियों में आगजनी कर दी। इसमें मारपीट के आरोपी की एक दुकान समेत तीन दुकानें जल गई हैं। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के सिंहपुर में आपसी मारपीट में दो युवक घायल हो गए वहीं गुस्साए लोगों ने दुकानों और गाड़ियों में आगजनी कर दी।

मिली जानकारी अनुसार, बीती रात सिंहपुर में नाली निर्माण के दौरान एजाज नामक व्यक्ति के घर के बाहर भरे पानी को निकालने की बात पर ठेकेदार राजेश उर्फ राजू आचार्य और एजाज के बीच कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ी कि एजाज और उसके परिवार वालों ने लाठियों से हमला कर दिया जिसमें सिर फटने से राजू और एक अन्य घायल हो गए जिन्हें लोगों ने चित्तौड़गढ़ रैफर कर दिया गया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि स्थिति सामान्य बनी हुई है। हालांकि, इलाके में पुलिस फोर्स अब भी तैनात है।

राजेश पर हुए हमले से गुस्साए ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर दुकानों और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। दोनों ओर से पथराव भी किया गया। सूचना मिलते ही कपासन वृत्ताधिकारी, थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और उग्र भीड़ को लाठियां फटकारकर तितर बितर कर दिया। रात को ही पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत भी मौके पर पहुंच गए। वहां पहुंचकर पुलिस ने स्थिति को संभाला और भीड़ को भगाने में सफल रही।

इस मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी गजेन्द्र सिंह ने बताया कि मारपीट को लेकर रात को ही ठेकेदार की ओर से एजाज और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जबकि एजाज की ओर से आगजनी का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में गुस्साई भीड़ को हटाने के लिए पुलिस को लाठियां दिखानी पड़ीं। अभी स्थिति नियंत्रण में है।

जलकर खाक हुईं तीन दुकानें

इस मामले में एजाज और राजेश के बीच मारपीट के बाद राजेश घायल हो गया। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हमला बोल दिया। इस दौरान वहां एजाज की एक दुकान समेत तीन दुकानें आग के हवाले कर दी गईं। इस दौरान गुस्साई भीड़ ने गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *