September 24, 2024

विधानसभा चुनाव अलर्ट : सभी गुंडों की खुल रही फाइल

0

रायपुर/बालोद.

आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए बालोद में पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में है। लगातार गुंडे बदमाशों के ऊपर कार्रवाई की जा रही है। जो आदतन अपराधी हैं। उनके खिलाफ कारवाई की जा रही है। बालोद पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जितेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि चुनावी समय में हम शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करना चाहते हैं।

ऐसे में यदि कोई शांति भंग करने की कोशिश करेगा तो पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर पहले से ही तैयारियां शुरू हो चुकी है। सभी थाना चौकी में कार्रवाई शुरू हो चुकी है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि जिले में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराना उनका लक्ष्य है। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि नए और पुराने सभी गुंडों और बदमाशों की फाइल खोली जा रही है। ताकि किसी भी प्रकार की कोई कमी ना रहे और गुंडे बदमाशों की निगरानी भी की जा रही है। जरूरत पड़ने पर मौके पर कार्रवाई की जा रही है। पुलिस अधीक्षक डाक्टर जितेंद्र कुमार यादव ने बताया कि 107/116 से लेकर धारा 151 के तहत जेल, धारा 109, 110, और सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की जा रही है। जिसके परिणाम स्वरूप अपराधी अब जमींदोज होते नजर आ रहे हैं।

फेस्टिव सीजन चैलेंजिंग
आपको बता दें कि चुनाव के ठीक पहले फेस्टीव सीजन पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। लेकिन यहां पर पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था से गुंडे बदमाशों की एक नहीं चल रही है। गणेश विसर्जन का पर्व पूरी शांति के साथ मनाया गया। वहीं अब पुलिस का लक्ष्य शांति पूर्ण ढंग से नवरात्रि सहित अन्य पर्व संपन्न कराना है।

थाने बुलाकर समझाइश
आपको बता दें कि एसपी डॉक्टर जितेंद्र यादव के निर्देश पर जिले के सभी थाना एवं चौकी में निगरानी शुदा बदमाश जुआ सट्टा सहित अन्य मामलों में अपराधियों को थाने बुलाकर समझाइश दी जा रही है ताकि वो सजग रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *