September 25, 2024

अस्पताल कांड पर पूछा सवाल तो JDU विधायक गोपाल मंडल ने पत्रकारों को दी गाली

0

पटना
 बिहार में सत्ताधारी महागठबंधन में शामिल प्रमुख घटक दल जदयू के विधायक गोपाल मंडल को जब पत्रकारों का सवाल रास नहीं आया तो वे अपने असली रंग में आ गए और पत्रकारों को ही धमकी देते हुए जमकर गालियां दी। पूरा वाकया जदयू कार्यालय है।

दरअसल, शुक्रवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जदयू कार्यालय में मौजूद थे और जदयू विधायक कार्यालय पहुंच गए। इसी क्रम में पत्रकारों ने गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल से अस्पताल में रिवॉल्वर लेकर जाने को लेकर सवाल पूछ डाले।

जदयू के विधायक इन सवालों को लेकर अपनी सफाई दे रहे थे। इसे लेकर पत्रकारों ने उनसे जवाबी प्रश्न पूछ दिया, जो नीतीश कुमार के चहेते विधायक मंडल को रास नहीं आया और वे पत्रकारों पर भड़क गए। उन्होंने कहा कि "अरे यार, तू लोग पत्रकार हो, क्या हो, हमको मुश्किल लगता है।"

इसके बाद जब पत्रकारों ने एक विधायक को रिवॉल्वर लेकर अस्पताल जाने को लेकर कई प्रश्न पूछे तो उन्होंने भड़कते हुए कहा कि हां लहराएंगे रिवॉल्वर। तू लोग मेरा बाप हो क्या, तुम सब मेरा बाप हो क्या? इसके बाद उन्होंने पत्रकारों को जमकर गालियां दी।

पत्रकारों ने इस दौरान उनसे सवाल किया कि जदयू में विधायक को गाली देना किसने सिखाया, लेकिन कुछ सुरक्षाकर्मी और नेता विधायक को अंदर लेते चले गए। इस दौरान भी विधायक पत्रकारों को गाली देते रहे।

बता दें कि कुछ दिन पहले विधायक मंडल एक अस्पताल में अपने हाथ में खुलेआम रिवॉल्वर लेकर चले गए थे, जिसे लेकर विपक्ष ने सवाल उठाए थे।

हाथ में पिस्टल लेकर अस्पताल में पहुंचे थे विधायक

बता दें कि बीते दिनों गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल मायागंज के जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय में पिस्टल लेकर पहुंचे थे. उनके साथ सुरक्षा गार्ड भी थे. विधायक के हाथ में रिवॉल्वर देख लोग डरे सहमे नजर आए थे. इसके बाद वह वहां से अपने सुरक्षा गार्ड के साथ हाथ में पिस्टल लेकर वापस निकल गए.

अस्पताल में पिस्टल लहराने की बात फैली तो कैमरे पर तो उन्होंने इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार किया था. उन्होंने फोन पर आजतक से कहा था कि उनके बहुत सारे राजनीतिक दुश्मन हैं, इसीलिए हथियार रखा है. हथियार का लाइसेंस है. पहले बदमाशों से खतरा था, अब नेताओं से खतरा है. जब से एमपी बनने की तैयारी में जुटे हैं, तब से कई राजनीतिक लोग उनके दुश्मन बने हुए हैं.

नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी ने की विधायक के व्यवहार की निंदा

वहीं इस मामले में बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने निंदा की है. उन्होंने कहा कि हम लोग गोली बंदूक वाले नहीं हैं. हम गांधी जी के रास्ते पर चलने वाले लोग हैं. मैं निंदा करता हूं इस तरह का आचरण करने वाले लोगों की. उन्होंने गलत किया है. जेडीयू पार्टी में इस प्रकार की भाषा बोलने वाले लोग नहीं हैं.

ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने को लेकर यात्री से उलझ गए थे गोपाल मंडल!

  सत्ताधारी जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के विधायक गोपाल मंडल कोई पहली बार विवाद में नहीं घिरे हैं. इससे पहले पटना से दिल्ली जाते समय विधायक की हरकत पर हंगामा हो गया था. पटना-दिल्ली तेजस ट्रेन से यात्रा के दौरान गोपाल मंडल पर आरोप लगा था कि वे अंडरवियर में ट्रेन की बोगी में घूम रहे थे. जब सहयात्री ने इस बात पर आपत्ति जताई तो उसके साथ गाली-गलौज की और गोली मारने की धमकी दी थी.

सहयात्री प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाया था कि विधायक अंडरवियर में ट्रेन में घूम रहे थे, जिसका उन्होंने विरोध किया था. उन्हें नहीं पता था कि ये विधायक हैं. विरोध के बाद गोपाल मंडल गुस्से से आग-बबूला हो गए और गालियां देते हुए मारपीट पर उतारू हो गए थे. सहयात्री प्रह्लाद ने ये भी आरोप लगाया था कि विधायक ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी थी. उन्होंने आरपीएफ से शिकायत की थी. शिकायत के बाद उनका कोच बदल दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *