September 25, 2024

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023: कोहली के विराट फैन, 40 घंटे में बनाई तस्वीर, अब टीम ने मिलकर दिया ऑटोग्राफ

0

नई दिल्ली
भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का नाम उन क्रिकेटरों में शुमार है जिनके लिए फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत हो चुकी है। भारतीय क्रिकेट टीम को भी विराट कोहली से वर्ल्ड कप में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है। इस दौरान टिकटों को लेकर भी भारी मारा–मारी दिख रही है। ऐसे ही विराट कोहली के एक फैन हैं श्रीनिवास जो टिकट खरीदने चेन्नई पहुंचे थे। यहां पर अचानक से उनकी मुलाकात विराट कोहली से हुई। आइए जानते हैं क्या कुछ हुआ इसके बाद।

40 घंटे में बनाई विराट कोहली की पेंटिंग
श्रीनिवास ने बताया कि “ मेरा नाम श्रीनिवास है। मैं चेन्नई टिकट खरीदने आया हूं। मैं ग्राफिक डिजानिंग की पढ़ाई करता हूं। अचानक से मुझे यहां पर विराट कोहली मिल गए। मैंने विराट कोहली की एक पेंटिंग बनाई है जिसमें पूरे 40 घंटे लगे हैं। विराट कोहली ने पूछा मुझसे पूछा कि क्या इस पर साइन करने हैं तो मैंने कहा येस। इसके बाद मैंने पूछा, क्या मैं आपके साथ एक पिक्चर ले सकता हूं तो उन्होंने कहा श्योर।

कवर ड्राइव के फैन हैं श्रीनिवास
श्रीनिवास के अनुसार, विराट कोहली फील्ड के अंदर भले ही एग्रेसिव दिखते हैं लेकिन फील्ड के बाहर बेहतरीन वे एक बेहतरीन इंसान हैं। मैं उनके कवर ड्राइव का दीवाना हूं। उनसे मिलना मेरे लिए एक सपने सच होने जैसा है। उनकी कवर ड्राइव मुझे सबसे अधिक पसंद है। विराट कोहली को मेरी ओर से खूब सारा प्यार। इसके अलावा उन्होंने आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए पूरी टीम को भी शुभकामनाएं दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *