September 25, 2024

ट्विटर पर शिकायत देख RPF ने 10 को दबोचा , बिना टिकट चढ़े और चलती ट्रेन में मचाने लगे बवाल

0

कानपुर
यूपी के कानपुर में चलती ट्रेन से आरपीएफ ने 10 लोगों को दबोच लिया। इन लोगों पर ट्रेन में हंगामा मचाने और पुलिस टीम से भी भिड़ जाने का आरोप है। इस दौरान चार नाबालिगों को हिदायत देकर छोड़ा भी गया। वहीं पकड़े गए अन्‍य आरोपियों के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जा रही है।

कन्नौज के आरपीएफ निरीक्षक ओपी मीना ने बताया कि बर्राजपुर रेलवे प्लेटफार्म से बिना टिकट ट्रेन पर आकर बवाल होने की शिकायतें लगातार मिल रही थीं। कई लोगों ने ट्विटर के माध्यम से भी शिकायतें थीं। गुरुवार शाम करीब चार बजे कानपुर से आने वाली एक्सप्रेस ट्रेन पर बवाल करने वाले शिवराजपुर के बेहटा गांव के रोहित पाल, निखिल पाल, काकूपुर हलबल के राधेश्याम कश्यप, दुर्गापुर के प्रशांत पाल और शोभित यादव, चैननिवादा के देवा, छतरपुर विकास गौतम, गंगारोड शिवराजपुर सूर्यप्रकाश, शिवराजपुर के विजय और टिकनापुर के अमित पाल को ट्रेन और प्लेटफार्म पर उतरते समय यात्रियों के साथ बवाल करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। चार नाबालिगों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

पांच मोबाइल बरामद
सभी आरोपितों के पास से रेलवे पुलिस ने पांच मोबाइल बरामद किए हैं। सभी की जांच कराई जाएगी और कोर्ट के आदेश के बाद ही वापस किए जाएंगे।

क्‍या बोली आरपीएफ
कन्‍नौज के आरपीएफ इंस्‍पेक्‍टर ओपी मीणा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ रेल अधिनियम की धारा 145 और 147 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर मुचलके पर रिहा किया गया है, 11 अक्टूबर को रेलवे कोर्ट फतेहगढ़ में तारीख पड़ी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed