September 25, 2024

रशियन डांसरों के अश्लील ठुमके पर भीड़ हुई बेकाबू? लाठीचार्ज से मची भगदड़

0

मऊरानीपुर

झांसी जिले के मऊरानीपुर में जलबिहार महोत्सव के दौरान स्वीट नाइट का आयोजन हुआ। जिसमें पुलिस की मौजूदगी में फिल्मी गानों पर रशियन महिला डांसर सहित अन्य महिला डांसरों ने फूहड़ डांस किया। इस दौरान बेकाबू होने पर कार्यक्रम देखने आई भीड़ पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। जिसमें कई लोग घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल भेजा गया। इनमे एक की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

झांसी मुख्यालय से लगभग 75 किमी दूर मऊरानीपुर में हर वर्ष की भीांति इस वर्ष भी प्रांतीय जलविहार महोत्सव का आयोजन हुआ। जिसमें एसएसपी झांसी राजेश एस की रोक के बाबजूद स्वीट नाइट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में रशियन महिला डांसर सहित अन्य महिला डांसरों को बुलाया गया था। जिन्होंने पुलिस की मौजूदगी में फूहड़ फिल्मी गानों पर अशोभनीय डांस हुआ। जिसे देखने आई भीड़ भी अपने आप को नहीं रोक सकी और वह भी डांस करते हुए बेकाबू हो गई।

इतना हीं नहीं इस दौरान पुलिस भी स्वंय को नहीं रोक सकी और वह भी मोबाइल पर डांस का वीडियो बनाती हुई नजर आईं। जब गाना मैं आई यूपी बिहार लूटने पर…जब महिला डांसर ने डांस शुरू किया तो भीड़ और अधिक बेकाबू हो गई।

जिसे देख पुलिस गुस्से में आ गई और उस पर काबू पाने के लिए आधा दर्जन से अधिक प्राइवेट बाउंसरों के साथ धुंआधार लाठी चार्ज कर दिया। जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान लाठी चार्ज के कारण कई दर्शक घायल हुए इनमे एक युवक की आंख में चोट आई, जिससे उसकी हालत गम्भीर हो गई। आनन फानन में उसे सामुदायिक अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया। जहां हालत गंभीर होने पर झांसी रेफर किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *