September 27, 2024

टोल कर्मी युवती से की दबंग युवक ने मारपीट की

0

 राजगढ़

 राजगढ़ में दबंग युवक ने एक टोल कर्मी युवती के साथ बदतमीजी की और उसे थप्पड़ जड़ दिया. फिर क्या था युवती ने भी युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी. इसके बाद युवक वहां से निकला और कुछ देर बाद वो वापस अपने साथियों के साथ लौटा और टोल दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी. युवती किसी तहर से अपनी जान बचाने में कामयाब रही. यह पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

जानकारी के मुताबिक अनुराधा दांगी दोपहर में करीब 3:42 बजे बूथ नंबर 5 पर बैठी थी. उसी दौरान राजकुमार गुर्जर कार लेकर टोल पर आया. अनुराधा ने कार को रोका इस पर युवक ने बोला कि 'मैं लोकल हूं', इस पर उसका आधार कार्ड मांगा तो युवक ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं दबंग युवक ने महिला को दुपट्टा खींचा और जान से मारने की धमकी दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस मामले पर अनुराधा दांगी ने बताया कि वो टोल प्लाजा पर जॉब करती हैं, जिस प्रकार सभी को रोका जाता है उसी तरह राजकुमार गुर्जर को भी रोका गया. मैंने आधार कार्ड दिखाने के लिए कहा. इस पर उसने गाली देना शुरू कर दिया फिर मुझपर हाथ उठा दिया. 10 से 15 मिनट बाद अपने कुछ साथियों के साथ वापस आया और तोड़फोड़ शुरू कर दी. अगर मैं नहीं छुपती तो वो लोग मुझे जान से मार देते. थाने में शिकायत किए हुए 24 घंटे हो गए पर पुलिस की तरफ से कोई एक्शन नहीं लिया गया.
 
ब्यावरा देहात थाना प्रभारी राम कुमार रघुवंशी का कहना है कि रविवार एक महिला टोलकर्मी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. धारा 354, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. युवती ने आरोप लगाया है कि मैने केवल आधार कार्ड मांगा था इस पर युवक ने बदतमीजी की और गुस्से में मुझे थप्पड़ जड़ दिया.  इसके बाद मेरे साथ छेड़छाड़ का भी प्रयास किया गया.  साथ ही जान से मारने की धमकी दी. मामले की जांच जारी है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *