September 25, 2024

म्यूजिक से ब्रेक ले रहे हैं रैपर ड्रेक!

0

कनाडा

कनाडा के फेमस सिंगर-रैपर ड्रेक ने अपने फैंस को झटका दे दिया। उन्होंने अपने नए एल्बम के रिलीज होने के तुरंत बाद ये ऐलान किया कि वो म्यूजिक से ब्रेक ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो अपनी हेल्थ का ध्यान रखने के लिए ऐसा कर रहे हैं। ड्रेक की इस अनाउंसमेंट ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी। मालूम हो कि साल 2020 में ड्रेक ने भारत में तब सुर्खियां बंटोरी थीं, जब उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू किया था।

रैपर ड्रेक ने अपने सिरियसXM रेडियो शो 'टेबल फॉर वन' में शुक्रवार को कहा, 'मैं शायद कुछ समय के लिए म्यूजिक नहीं बनाऊंगा, मैं ईमानदारी से कहूं तो मुझे सबसे पहले अपनी हेल्थ पर ध्यान देने की जरूरत है… मुझे इसकी जरूरत है सही करना।'

ड्रेक ने ये भी बताया कि वो कई साल से पेट की समस्या से जूझ रहे हैं। इसलिए वो फिलहाल अपनी हेल्थ पर पूरा ध्यान देना चाहते हैं। उन्होंने बताया, 'मैं सालों से अपने पेट की सबसे बड़ी समस्या से जूझ रहा हूं।

36 साल के ग्रैमी अवॉर्ड विनर ने हाल ही में अपना लेटेस्ट स्टूडियो एल्बम 'फॉर ऑल द डॉग्स' रिलीज किया है। उनके पांच साल के बेटे एडोनिस को '8एएम इन चार्लोट' नाम के एल्बम के एक नए सिंगल म्यूजिक वीडियो में दिखाया गया था।

एक साल या ज्यादा समय बाद होगी वापसी!
ड्रेक ने जिक्र किया कि वो कमिटमेंट्स को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा, 'मुझे कुछ अन्य चीजें मिली हैं, जो मुझे कुछ लोगों के लिए करने की जरूरत है, जिनका मैंने वादा किया था। मैं थोड़ी देर के लिए स्टूडियो का दरवाजा बंद कर दूंगा। मैं ये भी नहीं जानता कि थोड़ा-सा क्या होता है। शायद एक साल या उससे ज्यादा, शायद थोड़ा ज्यादा।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *