September 25, 2024

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ की ‘पाखी’ उर्फ ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही बिग बॉस 17 में भी जा सकती हैं

0

मुंबई

'गुम हैं किसी के प्यार में' की 'पाखी' उर्फ ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों 'खतरों के खिलाड़ी' शो में बिजी चल रही हैं। इस बीच लगातार खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या शर्मा 'बिग बॉस 17' में भी हिस्सा ले सकती हैं। लेकिन अभी तक एक्ट्रेस ने मुहर नहीं लगाई है। अब जाकर पहली बार ऐश्वर्या ने शो में जाने को लेकर हिंट दी है, जिसे देख शीजान खान ने भी रिएक्ट कर दिया है।

'गुम हैं किसी के प्यार में' के विराट उर्फ नील भट्ट और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा दोनों को लेकर ही चर्चा है कि कपल सलमान खान के रियालिटी शो में हिस्सा ले सकते हैं। लेकिन अभी तक दोनों ने इसे लेकर किसी भी प्रकार का स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।

अब तो कंफर्म ही समझो
इन खबरों के बीच ऐश्वर्या शर्मा ने Bigg Boss से जुड़ी एक रील वीडियो शेयर की है, जिसे देख फैंस यही दावा करने लगे कि हैं पाखी का शो में आना लगभग तय है। उन्होंने तो शो में लड़ने और भिड़ने की भी तैयारी कर ली है।

हुआ यूं कि 'बिग बॉस 5' की पॉपुलर कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा के वायरल क्लिप को ऐश्वर्या शर्मा ने रिक्रिएट किया है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ' बहुत समय से इस पर रील बनाने का सोच रही थी। अब आखिरकार कर दिया।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *