September 27, 2024

रिश्ते हुए शर्मसार! कलयुगी मामा ने मासूम के साथ की गंदी हरकत, विरोध करने पर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

0

 गाजियाबाद 
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के कैला भट्टा इलाके में रिश्ते के एक मामा ने अश्‍लील हरकत का विरोध करने पर 7 साल की भांजी की कथित तौर पर गला दबाकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार बच्‍ची कैला भट्टा इलाके में अपने सगे मामा के घर आई थी।

 
जानिए, क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, बीती रात बच्ची के मामा का चचेरा भाई बच्ची को बगल के मकान की छत पर कुछ खाने का सामान देने के बहाने अपने साथ ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। पुलिस के अनुसार बच्ची ने उसकी हरकतों का विरोध किया जिस पर आरोपी ने उसका मुंह बंद कर दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। पुलिस के अनुसार आरोपी बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गया। पुलिस के अनुसार कुछ देर बाद बच्ची का मामा और उसके परिवार के सदस्यों ने लापता बच्ची की तलाश शुरू की और जब वे आरोपी के घर की छत पर पहुंचे तो उन्हें बच्ची वहां बेहोशी की हालत में पड़ी मिली।

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार वे बच्ची को तुरंत जिला सरकारी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और संदेह के आधार पर करीब 6 लोगों से पूछताछ की और प्राथमिकी दर्ज होने के 4 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। शहर क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) निपुण अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने मामले में हत्या और पॉक्सो अधिनियम समेत सुसंगत धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *