September 28, 2024

कार ओवरटेक करने पर नेशनल हाईवे पर चले लात-घूंसे, 10 गिरफ्तार

0

रायपुर.

पुलिस की लाख कोशिशों के बाद भी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में क्राइम की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। राजधानी रायपुर के जोरा ओवरब्रिज के पास दो गुटों के बीच सरेराह नेशनल हाईवे पर जमकर मारपीट की गई। दोनों पक्ष के युवक-युवतियों ने एक दूसरे पर जमकर लात घूंसे बरसाए। काफी देर तक नेशनल हाईवे पर ये तमाशा चलता रहा। इस मारपीट का वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद रायपुर पुलिस हरकत में आई और मामले में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

घटना तेलीबांधा थाने क्षेत्र की है।
तेलीबांधा पुलिस ने तीन कारों को जब्त किया है। उक्त आरोपी घटना के बाद इमलीडीह में छिपे हुए थे, जिन्हे पुलिस टीम ने पतासाजी कर गिरफ्तार किया है। इस दौरान आरोपी वाहन चालक शराब पी रखे थे, जिस पर मामले में मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 भी जोड़ी गई और एक स्विफ्ट डिजायर वाहन क्रमांक MP 18 CA 0965 और एक स्विफ्ट वाहन क्रमांक CG 04 HX 9519 भी जब्त किया गया है। इसी तरह दूसरे प्रकरण में प्रार्थिया रावरी भारती के साथ मारपीट और दांत से काट कर चोट पहुंचाये जाने की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 644/23 धारा 294,323,506,34 भादवि दर्ज कर 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी वाहन चालक के शराब पीकर वाहन चलाते हुए पाए जाने पर मामले में  मोटर व्हीकल की धारा 185 भी जोड़ी गई  है। एक वाहन क्रमांक CG 04 NF 3400 भी जब्त किया गया है।

बताया जाता है कि नशे की हालत में पार्टी करने के बाद युवक तेज रफ्तार से कार चला रहे थे। इस दौरन ओवरटेक करने पर बवाल हुआ। इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान युवक एक दूसरे पर लात घूंसे बरसाते रहे। वीडियों में लड़कियां भी मारपीट और बीच बचाव करती दिख रही हैं। रायपुर में दो दिन के भीतर मारपीट की ये दूसरी घटना है। पुलिस लगातार आपराधिक घटनाएं कम होने का  दावा करती रहती है पर जमीनी हकीकत कुछ और ही है।

ये आरोपी गिरफ्तार
    आकाश शर्मा
    राहुल वैष्णव
    गौतम सिंह राजपूत
    रवरी भारती
    आसिमा लाल
    अपूर्व भट्टाचार्य  
    अजय महापात्र
    शैलेश इशरानी
    डिंपल ईसरानी
    आकाश सचदेव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *