September 28, 2024

विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर पैसे भी ठगे

0

धौलपुर.

मनिया थाना इलाके में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया है। वीडियो वायरल कर पीड़िता को ब्लैकमेल कर पैसे भी हड़पे गए हैं। आरपीएस प्रशिक्षु अंगद शर्मा ने बताया, मनिया पुलिस थाने पर थाना इलाके की एक विवाहिता ने तीन युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि तीन परिचित युवक उसको बहला-फुसलाकर साथ ले गए थे। तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बनाया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पीड़िता को ब्लैकमेल किया गया। रिपोर्ट में आरोप है कि आरोपियों ने अश्लील वीडियो वायरल कर पैसे भी पीड़िता से हड़पे हैं।

पीड़िता ने आठ अक्तूबर 2023 को नामजद तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का आपराधिक प्रकरण दर्ज कराया है। मामले की जांच कर रहे प्रशिक्षु आरपीएस अंगद शर्मा ने बताया, मुकदमा में तीनों आरोपियों को नामजद किया गया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो चुके हैं। पुलिस द्वारा पीड़िता का बोर्ड द्वारा मेडिकल कराया गया है। पुलिस द्वारा पीड़िता के पर्चा बयान लिए जा रहे हैं।

आरोपियों के खिलाफ धारा-376 डी आईपीसी एवं आईटी एक्ट में आपराधिक अभियोग पंजीबद्ध किया है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम लगातार उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है। उन्होंने बताया, आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *