September 28, 2024

गहलोत मिले सोनिया से, 18 तक आएगी पहली लिस्ट

0

जयपुर.

जस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज दिल्ली में 10, जनपथ पर सोनिया गांधी से मुलाकात की। इसके बाद एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब होते हुए गहलोत ने कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट के सवाल पर कहा कि अभी तो प्रोसेस शुरू हुआ है। मैं समझता हूं कि 18 तारीख के आसपास उम्मीद करते हैं। जब सीईसी की बैठक शुरू होगी। तभी बता पाएंगे कि फाइनल कब होगा।

सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी से शिष्टाचार भेंट की। उनके आशीर्वाद, मार्गदर्शन से ही हम यहां तक पहुंचे हैं। जब भी दिल्ली आते हैं उनसे मुलाकात करते हैं। सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में काम के दम पर चुनाव जीतना चाहते हैं। हमने राजस्थान में जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है। इसी के चलते हम चुनाव जीत रहे हैं। हमने काम से जनता का दिल जीता है। ऐसे में विकास कार्यों की बदौलत प्रदेश में कांग्रेस सरकार रिपीट हो रही
है।  हमारी सामाजिक सुरक्षा की योजनाओं सो पुरानी पेंशन की बहाली,  पेंशन में बढ़ोतरी और फ्री में इलाज जैसी योजनाओं का फायदा मिलेगा।

जातिगत सर्वेक्षण का पीएम मोदी को समर्थन करना चाहिए
मीडिया से वार्ता करते हुए गहलोत ने कहा कि भाजपा इलेक्टोरल बॉन्ड के बल पर धांधली करती है। इलेक्टोरल बॉन्ड भ्रष्टाचार का माध्यम है। मैं बीजेपी के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। ये सरकार नहीं गिरा पाए, इसका दर्द बार-बार दिखता है। सीएम गहलोत ने कहा कि कर्नाटक से लेकर एमपी तक कई राज्यों में बीजेपी ने सरकारें गिराई। लेकिन राजस्थान में उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए।

लोकेश शर्मा को बेवजह परेशान किया जा रहा है
जातिगत सर्वेक्षण का पीएम मोदी को समर्थन करना चाहिए। जातिगत सर्वेक्षण देशहित में हैं। आज नहीं तो कल प्रधानमंत्री जातिगत सर्वेक्षण का स्वागत करेंगे, इसे लागू करेंगे। वहीं फोन टेपिंग प्रकरण पर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि लोकेश शर्मा को बेवजह परेशान किया जा रहा है। लोकेश शर्मा का कोई दोष नहीं है। भले ही देर से सही, जीत सत्य की ही होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *