September 29, 2024

भूपेश बघेल को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की याद आती है : रविशंकर

0

रायपुर

धरसींवा, आरंग और अभनपुर विधानसभा क्षेत्रों का दौरा करने के लिए पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद को भगवान राम का भक्त बताते हैं लेकिन उनके पिता कितने रामभक्त हैं यह सब जानते हैं। भूपेश बघेल को देखकर उन्हें छत्तीसगढ़ के प्रथम मुख्यमंत्री स्वगीर्य अजीत जोगी की याद आती है क्योंकि उस समय क्या आतंक होता था और भाजपा के कार्यकतार्ओं को किस तरह से प्रताड़ित किया जाता था।

मुख्यमंत्री बघेल के कैंडी क्रश वाले मुद्दे पर प्रसाद ने कहा कि भूपेश बाबू आपको कैंडी क्रश और गेमिंग एप से प्यार क्यों है? इससे पता चला कि यहां महादेव एप चल रहा है। अब समझ में आया कि भूपेश बघेल को कैंडी क्रश क्यों पसंद है। भूपेश भ्रष्टाचार में सब पर ट्रस्ट नहीं करते हैं, इसी वजह से दो कलेक्टर और उपसचिव जेल में है। छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार भी पारदर्शी है, यहां शराब घोटाला हो रहा है। भूपेश बघेल को सलाह देते हुए प्रसाद ने कहा कि यूपीए के घोटालों से वे कुछ सीख लें जब पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भी सुप्रीम कोर्ट में कोल घोटाला पर पिटिशन दायर करना पड़ा है लेकिन वे बचेंगे नहीं, भ्रष्टाचार करने वालों को भाजपा छोड़ेगी नहीं। अगर बात छत्तीसगढ़ की करूं तो यहां छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की भर्ती में घोटाला हो रहा है। हम घोटाले एक्सपोज कर चुके हैं अब कार्रवाई करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल खुद को भगवान राम का भक्त बताते हैं लेकिन उनके पिता कितने रामभक्त हैं यह सब जानते हैं। इतना ही नहीं कांग्रेस ने सनातन धर्म का अपमान किया और भूपेश बघेल खामोश रहे। यह बताता है कि वे कितने बड़े राम भक्त है। उन्होंने कहा कि मुझे भूपेश बघेल को देखकर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की याद आती है। उस समय क्या आतंक होता था और भाजपा के कार्यकतार्ओं को किस तरह से प्रताड़ित किया जाता था। पत्रकारवार्ता में सांसद सुनील सोनी, भाजपा मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *