September 29, 2024

थलपति विजय और संजय दत्त की ‘लियो’ का सामने आया पहला रिव्यू

0

मुंबई

जिन अपकमिंग फिल्मों का फैंस के बीच क्रेज देखने को मिल रहा है, उनमें से एक थलपति विजय की 'लियो' भी है। फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं 'लियो' का। इस बीच विजय की फिल्म का फर्स्ट रिव्यू भी सामने आ चुका है। जिसे पढ़ने के बाद तो फैंस और भी ज्यादा बेकरार हो गए हैं 'लियो' को देखने के लिए। चलिए आपको बताते हैं आखिर 'लियो' को लेकर पहला रिव्यू किसका सामने आया है और फिल्म कैसी बताई जा रही है।

डायरेक्टर लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी 'लियो' सिनेमाघरों में 19 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो रही है। इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। मेकर्स इस मासी फिल्म को रिलीज करने में कई बड़े प्लान पर काम कर रहे हैं। जैसे आधी रात से ही शुरू हो जाए, ऐसी योजना पर भी काम चल रहा है। वहीं एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी मेकर्स को राहत दे रहे हैं।

लियो का फर्स्ट रिव्यू
एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने 'लियो' का फर्स्ट रिव्यू करते हुए जमकर फिल्म की तारीफ की। इसके मुताबिक, ''लियो 100 पर्सेंट लोकेश कनगराज की फिल्म है। एकदम इंटेंस और वायलेंट। 15 से कम उम्र के बच्चों के लिए नहीं है इसलिए हम 12ए वर्जन के खिलाफ हैं।'

यूके में 15+ रेटिंग
इस पोस्ट के मुताबिक 'लियो' को कमजोर दिल वाले लोग न ही देखें तो अच्छा है। बीबीएफसी ने इसे 18+ रेटिंग दी है लेकिन ये वास्तव में 15+ रेटिंग वाली फिल्म है। इसका मतलब ये कि 18 साल से अधिक के लोग ही इसे देख सकेंगे।

मामूली से बदलाव होंगे
रिपोर्ट का कहना है कि LEO को यूके में 15+ रेटिंग के साथ रिलीज किया जाएगा। जहां मामूली से बदलाव होंगे ताकि हिंसा वाले सीन्स पर कंट्रोल हो सके। मालूम हो, 'लियो' एक एक्शन थ्रिलर है, जिसमें तृषा कृष्णन, अर्जुन सरजा, गौतम मेनन, मैसस्किन और प्रिया आनंद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लियो फिल्म की डिटेल
फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी हैं। रत्ना कुमार और धीरज वैद्य ने लोकेश कनगराज के साथ पटकथा लिखी। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है और इसकी सिनेमैटोग्राफी और संपादनमनोज परमहंस और फिलोमिन राज ने संभाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *