September 27, 2024

इंदौर में केरल के निगम कमिश्नर की हार्ट अटैक से मौत

0

इंदौर
  शहर की स्वच्छता की प्रक्रिया देखने आए केरल के निगम कमिश्नर मंगलवार सुबह अपने होटल के कमरे में मृत पाए गए। कनाडिया थाना पुलिस के अनुसार, केरल का 35 सदस्यीय दल इंदौर की स्वच्छता का माडल देखने के लिए सोमवार रात को पहुंचा था। इनके साथ 47 साल के सजित कुमार भी आए थे। वह कनाडिया थाना क्षेत्र में होटल प्राइड में ठहरे हुए थे।रात को खाना खाने के बाद सजित कुमार कमरे में गए। सुबह जब नहीं उठे तो होटल स्टाफ व सहयोगियों की मदद से कमरा खोला गया। यहां से उन्हें नोबल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। डाक्टरों के अनुसार, संभवत: उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है।

केरल से आए इस दल को बायपास स्थित एक होटल में ठहराया गया था। रात में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी। सूचना पर नगर निगम के अधिकारी होटल पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बुधवार को एमवाय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। प्रारंभिक जांच में हृदयाघात बताया जा रहा है।

सजीथ कुमार की मौत का पता बुधवार सुबह ही पता चल गया था लेकिन मामला खजराना और कनाड़िया थानों के क्षेत्राधिकार को लेकर अटक गया। बुधवार दोपहर करीब दो बजे पोस्टमार्टम के लिए कनाड़िया पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी की, जिसके बाद दोपहर करीब 3.30 बजे पोस्टमार्टम हो सका। शव की एम्वाल्विंग भी कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *