September 27, 2024

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट सॉन्ग का टीजर आउट

0

मुंबई

YRF ने सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' के फर्स्ट सॉन्ग 'लेके प्रभु का नाम' का टीजर रिलीज कर दिया है। इस गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है और टीजर में सलमान खान और कटरीना कैफ की खूबसूरत केमिस्ट्री लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है।

आदित्य चोपड़ा की 'टाइगर 3' में अपने किरदारों में दिखने वाले हैं टाइगर और कटरीना। जी हां वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के सुपर-एजेंट 'टाइगर' और 'जोया' के किरदारों को फिर से बड़े पर्दे पर जिंदा करने के लिए वापस आ चुके हैं सलमान और कैट। फिल्म के इस गाने का टाइटल 'लेके प्रभु का नाम' है जिस अरिजीत सिंह ने गाया है और इसे म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य के हैं और कोरियॉग्राफर हैं वैभवी मर्चेंट।

'टाइगर 3' के पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' के टीजर ने फैन्स के बीच धूम मचा दी है। लोग अभी से तारीफ कर रहे हैं कि सलमान खान , कटरीना और ऊपर से अरिजीत सिंह, सोचो क्या गाना होगा। लोगों ने इसे माइंडब्लोइंग कहा है। इससे पहले इस गाने का फर्स्ट लुक शेयर किया गया जिसने इंटरनेट पर धूम मचा दी। इन झलकियों में सलमान और कटरीना टर्की के कप्पाडोसिया में एक शानदार लोकेशन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। फैन्स में खुशी इस बात की भी है कि इस गाने से सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच करीब 10 साल पुराना विवाद खत्म हो गया है और अब वे साथ मिलकर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं।

मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' दिवाली पर हो रही रिलीज
'टाइगर 3' का ये गाना 23 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रहा है। मनीष शर्मा निर्देशित 'टाइगर 3' इस साल दिवाली पर 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *