September 26, 2024

कंगना रनौत के घर गूंजी किलकारी, बानी बुआ

0

मुंबई

कंगना रनौत के घर किलकारी गूंजी है और एक नया नन्हा मेहमान आया है। कंगना अब बुआ बन गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर ढेर सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। दरअसल ये बच्चा कंगना के भाई अक्षत का है और एक्ट्रेस ने अपने न्यू बॉर्न भतीजे के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने अपने घर के इस सबसे छोटे सदस्य पर ढेर सारा प्यार भी लुटाया है।

कंगना ने लिखा है, 'आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रनौत और उनकी धर्मपत्नी ऋतु को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है।'उन्होंने आगे लिखा, 'इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अश्वत्थामा रनौत रखा है। आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशीर्वाद दे, हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सबके साथ बांटते हैं। आपके आभारी- रनौत परिवार।'

कंगना रनौत ने बच्चे के साथ अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना के इस पोस्ट पर फिल्मी सिलेब्रिटीज़ और फैन्स ने उन्हें बुआ बनने की बधाई दी है। हालांकि, सोशल मीडिया पर बधाई देने वाले तो हैं ही काफी लोगों ने सवाल भी दागे हैं। अब लोगों ने कंगना से ये सवाल पूछा है- हमारे धर्म में अश्वत्थामा क्यों, हम ऐसे नाम नहीं रखते जिन्हें भगवान श्रीकृष्ण से श्राप मिला हो। एक और ने कहा- बहुत श्रापित व्यक्ति हैं महाभारत के जो आज भी धरती पर श्री कृष्ण के द्वारा श्राप से भटक रहा है, कृपया ये नाम न रखिए मैम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed