September 25, 2024

बॉम्बिनो वीडियो कैसेट्स के वीडियो किंग रहे बाबूभाई लतीवाला का निधन

0

मुंबई

एक जमाने में वीडियो किंग की ख्याति से प्रसिद्ध बाबूभाई लतीवाला का निधन हो गया है। बॉम्बिनो वीडियो कैसेट्स के वीडियो किंग ने अपने शानदार काम से दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी। वीडियो किंग ने सलमान खान अभिनीत 'वीरगति' और 'तिरछी टोपीवाले' का भी निर्माण किया था। वीडियो किंग का अंतिम संस्कार आज सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सामने स्थित जुहू कब्रिस्तान में किया जाएगा।

नहीं रहे बाबूभाई लतीवाला
बॉम्बिनो वीडियो कैसेट्स के प्रमुख बाबूभाई लतीवाला की रात दो बजे होली फैमिली हॉस्पिटल (बांद्रा) में निधन हो गया। बॉम्बिनो वीडियो, एक प्राइवेट लिमिटेड कंपनी है, जिसने 1995 में 'वीरगति' का निर्माण किया और बाबूभाई ने 1998 में 'तिरछी टोपीवाले' लिखी। बाबूभाई के एक करीबी सहयोगी से प्राप्त संदेश के अनुसार, बाबूभाई का जनाजा आज शाम 4 बजे निवास – 902, ब्रीजी हाइट्स, शेर्ली राजन रोड, रिजवी लॉ कॉलेज के बगल, बांद्रा पश्चिम से निकलेगा। नमाज के बाद सांताक्रूज कब्रिस्तान में उनके मृत शरीर को तफदीन किया जाएगा।

बाबूभाई लतीवाला का शानदार काम
निर्माता के रूप में बाबूभाई की फिल्म 'वीरगति' में सलमान खान के साथ पूजा डडवाल और फरीदा जलाल नजर आए थे। वहीं, लेखक के रूप में 'तिरछी टोपीवाले' में चंकी पांडे, मोनिका बेदी, इंदर कुमार, आलोक नाथ और कादर खान जैसे सितारों ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

सदमे में बाबूभाई लतीवाला का परिवार
एक सूत्र ने बताया, 'लो-प्रोफाइल व्यक्ति बाबूभाई काफी समय से ऑकलैंड में बस गए थे। हमारा अनुमान है कि वह कुछ दिनों के लिए भारत में थे जब क्रूर भाग्य ने उनकी परीक्षा ली। हमें बताया गया है कि उन्हें दो दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था और कल रात उन्होंने अंतिम सांस ली।
बाबूभाई का परिवार गहरे दुख में है। उनके प्रति हमारी हार्दिक संवेदना।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed