September 25, 2024

सिंगर राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ किया वीडियो शेयर

0

मुंबई

'बिग बॉस सीजन 14' फेम राहुल वैद्य और 'बड़े अच्छे लगते हैं' एक्ट्रेस दिशा परमार ने 20 सितंबर को बेटी का स्वागत किया था। वह पेरेंट्स बने थे और ये उनकी पहली संतान थी। अब उसे इस दुनिया में आए पूरे एक महीने बीत चुके हैं। हालांकि इस पूरे 30 दिन के समय में कपल ने अपनी नन्हीं परी के साथ तमाम फोटोज और वीडियो शेयर किए। और उसके एक महीने होने पर भी सिंगर ने एक रील पोस्ट की। इसमें वह उसे लोरी गाते सुना रहे हैं।

जैसा कि ये बात सभी जानते हैं कि राहुल वैद्य कितने कमाल के गायक हैं। अब वह अपनी बेटी को भी लोरी गाकर सुना रहे हैं। गोद में उठाए उसे सुला रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'अब मैं लोरी शोज के लिए भी उपलब्ध हूं।' साथ में दो हंसने वाली इमोजी। इस वीडियो में बेटी का थोड़ा चेहरा भी दिखाई दे रहे है। हालांकि साइड से उतना पता नहीं चल रहा, लेकिन इतना समझ आ रहा है कि वह गोलूमालू है।

बेटी को राहुल वैद्य ने सुनाई लोरी
राहुल वैद्य के इस पोस्ट पर रश्मि देसाई, राखी सावंत, राजीव अदातिया के अलावा बाकी के दोस्त-यारों ने रिएक्ट किया है और इस वीडियो को क्यूट बताया है। वीडियो में बेटी अपने पापा राहुल की लोरी को एक टक लगाए सुन रही है। बीच-बीच में वो सोने के लिए पलक भी झपका रही है। कपल ने अभी इसका नाम नहीं रखा है तो फैन्स उसे छोटी दिशा कहकर बुलाने लगे हैं।

दिशा परमार ने भी किया पोस्ट
इसके अलावा दिशा परमार ने भी बेटी के एक महीने होने पर एक फोटो शेयर की। वह उसे गोद में उठाए स्माइल करती हुई दिख रही हैं। इसमें उन्होंने लिखा, 'हमें एक महीना पूरा हुआ।' इस पोस्ट पर नकुल मेहता, जो कि उनके को-एक्टर हैं, उन्होंने और पति राहुल वैद्य ने रेड हार्ट इमोजी कैप्शन में ड्रॉप किया। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने भी अपनी लाडली को दोनों हाथों से पकड़ रखा है। जिसे देखकर फैनस का भी दिल बाग-बाग हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *