September 25, 2024

असदुद्दीन ओवैसी भाजपा MLA टी. राजा की टिप्पणी से भड़के, सिर तन से जुदा के नारों पर भी बोले

0

हैदराबाद
कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का विरोध करते हुए हैदराबाद के भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी कर दी, जिससे बवाल मच गया है। सोमवार रात से ही हैदाराबाद कई थानों को घेरकर हजारों की संख्या में मुस्लिमों ने नारेबाजी की और भाजपा विधायक को गिरफ्तार करने की मांग की थी। पुलिस ने इस पर ऐक्शन लेते हुए टी. राजा सिंह को अरेस्ट कर लिया है। वहीं इस मसले पर सांसद असदुद्दीन ओवैसी की भी टिप्पणी सामने आई है। उन्होंने इस मसले पर भाजपा लीडरशिप पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यह बयान जानबूझकर दिया गया है और भाजपा के हाईकमान की सहमति से ऐसा हुआ है।

ओवैसी ने कहा, 'भाजपा के विधायक ऐसी ही भाषा बोलते हैं। भाजपा देश के सामाजिक ताने-बाने को तोड़ देना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय को भी गलत नारे नहीं लगाने चाहिए। सिर तन से जुदा का नारा लगाना गलत है। ऐसा बयान जानबूझकर दिया गया है। भाजपा मुसलमानों से नफरत करती है और यह जो बयान है, वह नूपुर शर्मा की टिप्पणी का ही विस्तार है।' उन्होंने कहा कि भाजपा हैदाराबाद में निवेश को बंद कराना चाहती है। इसीलिए विधायक से इस तरह का बयान दिलाया गया है। मुस्लिमों की ओर से सिर तन से जुदा के नारे पर भी बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि कानून को आप अपने हाथ में नहीं ले सकते। उन्होंने कहा कि ऐसा करना गलत है और कानूनी एजेंसियों को ही सारे फैसले लेने चाहिए।

इस मामले पर भी कानून के दायरे में रहकर ही ऐक्शन होना चाहिए। यही नहीं उन्होंने टी. राजा सिंह को गिरफ्तार किए जाने पर तेलंगाना की सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से सही फैसला लिया गया है। बता दें कि टी. राजा सिंह ने गिरफ्तारी से पहले इस मसले पर सफाई भी दी थी। उन्होंने कहा था कि मुनव्वर फारूकी ने मेरे भगवान राम और माता सीता का अपमान किया था। मैंने उसे जवाब देते हुए टिप्पणी की थी और किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि यह ध्यान रखना चाहिए कि ऐक्शन का रिएक्शन होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed