September 25, 2024

इंदौर में कर्ज से परेशान एक परिवार ने मौत को लगया गले, पत्नी और दो बच्चों को जहर देकर फंदे पर झूला

0

इंदौर
 शहर के बाणगंगा इलाके में एक ही परिवार के चार सदस्‍यों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि युवक ने पहले पत्‍नी और बच्‍चों को मौत के घाट उतारा और इसके बाद खुद आत्‍महत्‍या कर ली। मृतकों के नाम अमित यादव ,टीना यादव, याना 3साल और दिव्यांश यादव डेढ़ साल पता चले हैं।

मामला बाणगंगा इलाके के भागीरथपुरा का है। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। हालांकि सुसाइड करने वाले युवक के हाथ पीछे की ओर बंधे मिले हैं। पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही हैं।

भागीरथपुरा में अमित यादव पत्नी टीना, तीन साल की बेटी याना और डेढ़ साल के बेटे दिव्यांश के साथ रहते थे। वे मूलत: सागर के रहने वाले थे। अमित मोबाइल टावर कंपनी में इलेक्ट्रिक इंजीनियर था।

मकान मालिक केदारनाथ ने बताया कि वे यहां तीन साल से रह रहे थे। उन्होंने बताया कि अमित की मां का फोन आया था। उन्होंने बेटे के फोन न उठाने पर बात कराने को कहा। जब मैं वहां पहुंचा तो दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद मैंने अमित की मां और पुलिस को जानकारी दी।

दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा। अंदर चारों के शव मिले। पत्नी और बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। वहीं पति फंदे पर झूलता मिला। युवक के हाथ पीछे की ओर बंधे मिलने के चलते पुलिस हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *