September 24, 2024

नरेंद्र सिंह तोमर बोले – ‘हमारी लड़ाई उनसे जो देश को तोड़ना चाहते हैं’

0

मुरैना

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की लड़ाई उन ताकतों के खिलाफ है जो सनातन (Sanatan) धर्म को नष्ट करना और देश को तोड़ना चाहती है. तोमर मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) शहर में बीजेपी के मीडिया सेंटर का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओें से बात कर रहे थे. मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं.

बीजेपी ने नरेंद्र सिंह तोमर को राज्य के मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है. तोमर ने कहा कि हमारी लड़ाई सिर्फ कांग्रेस के खिलाफ नहीं है, बल्कि उन ताकतों के खिलाफ भी है जो देश को तोड़ना और सनातन धर्म को नष्ट करना चाहती हैं. तोमर ने कहा कि बीजेपी ने विधानसभा चुनावों के लिए पूरे साल तैयारी की. उन्होंने कहा कि बूथ स्तर तक जिम्मेदारियां तय की गई हैं. उन्होंने विश्वास जाहिर करते हुए कहा कि उनकी पार्टी चुनाव जीतेगी और मध्य प्रदेश में सरकार बनाएगी.

झूठ के आधार पर चुनाव में है कांग्रेस- तोमर
तोमर ने आगे आरोप लगाया कि हर कोई जानता है कि कांग्रेस केवल 'झूठ' के आधार पर चुनाव मैदान में है. उन्होंने कहा कि 2003 से पहले कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में 10 साल तक शासन किया था और 2014 से पहले पार्टी केंद्र में सत्ता में थी, लेकिन कांग्रेस के पास अपने कार्यकाल के दौरान की ऐसी कोई उपलब्धि नहीं है, जिसे वह जनता को दिखा सके. मंत्री तोमर ने दावा किया कि कांग्रेस ने कोई विकास कार्य नहीं किया और अब वह झूठे वादे कर रही है और अपनी उपलब्धियों के बारे में बात नहीं कर रही है. बीजेपी ने अब तक मध्य प्रदेश में अपने प्रत्याशियों की 5 सूची जारी कर दी है. इस सूची के तहत 228 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है. मध्य प्रदेश में विधानसभा की 230 सीटें हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *