September 24, 2024

गुजरात: शरद पूर्णिमा पर राजकोट में बनेगा विश्व रिकॉर्ड

0

राजकोट
शरद पूर्णिमा के उपलक्ष्य में 28 अक्टूबर को राजकोट में विश्व रिकॉर्ड बनाया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लिखित 'माडी' गरबा पर करीब एक लाख खेलैया गरबा करेंगे। शरद पूर्णिमा की रात होने वाले इस आयोजन को लेकर 20 से अधिक सेल्फी प्वाइंट बनाए गए हैं। आयोजन की तैयारियों के सिलसिले में 500 से अधिक स्वयंसेवक कार्यरत रहेंगे और 10 एम्बुलेंस स्टैंडबाय पर रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से लिखा गया गरबा गीत आधारित म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है। इसी को लेकर राजकोट में विश्व रिकॉर्ड बनाने की तैयारी की गई है। इस गरबा आयोजन का एक उद्देश्य सामाजिक संदेश देना भी है। समारोह का आयोजन शहर भाजपा, स्वनिर्भर स्कूल संचालक मंडल और इन्क्रेडिबल ग्रुप की ओर से किया गया है। आयोजकों के मुताबिक समारोह में लोगों को ड्रग्स मुक्त राजकोट बनाने का संकल्प कराया जाएगा। साथ ही 'से नो टू ड्रग्स' का आयोजन राज्य भर में शुरू किया जाएगा। आयोजन में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और गृह राज्य मंत्री हर्ष संघवी भी मौजूद रहेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस गरबा गीत को कई वर्ष पूर्व लिखा था। इस साल नवरात्र पर इस गीत पर म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया है। इसे भानुशाली ने गाया है और तनिष्क बागची ने स्वर दिया है। जैकी भगनानी इस गीत के निर्माता हैं। गीत को सोशल मीडिया यूट्यूब पर रिलीज किया गया। नवरात्र के दौरान गुजरात की संस्कृति को दर्शाते इस गीत के डायरेक्टर नदीम शाह हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *