September 24, 2024

कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर इलाके में तेज रफ्तार एसयूवी NH पर खड़े ट्रक से टकराई, 12 की मौत

0

बेंगलुरु

कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर इलाके में बड़ा सड़क हादसा हुआ। यहां राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर एसयूवी की खड़े ट्रक से टक्कर हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि हादसे में तीन महिलाओं सहित 12 लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्राथमिक जांच में हादसे की वजह घुप कोहरा हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार सुबह बेंगलुरु के पास चिक्कबल्लापुर की बताई जा रही है। यहां एक एसयूवी एक खड़े ट्रक से टकरा गई, जिसमें तीन महिलाओं सहित बारह लोगों की मौत हो गई। यह दुर्घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 44 पर एक यातायात पुलिस स्टेशन के पास हुई। पुलिस को संदेह है कि दुर्घटना का कारण कोहरा मौसम है।

चिक्काबल्लापुर के पुलिस अधीक्षक डीएल नागेश ने कहा, "आंध्र प्रदेश स्थित एक टाटा सूमो सुबह करीब सात बजे एक ट्रक से टकरा गई।" पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले के गोरंटला इलाके के कोथाचेरुवु के रहने वाले थे।

टक्कर के कारण एसयूवी क्षतिग्रस्त हो गई और राहगीरों ने पुलिस के साथ मिलकर पीड़ितों को बाहर निकाला, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया। पांच घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि मृतकों के बारे में अधिक जानकारी जांच के बाद पता चलेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *