September 24, 2024

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा – गहलोत ने बनाया भ्रष्टाचार का नया कीर्तिमान, अब कार्रवाई से तिलमिलाए

0

नई दिल्ली
राजस्थान में जांच एजेंसी ईडी की कार्रवाई को लेकर अशोक गहलोत द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे कीर्तिमान तोड़ दिए हैं और आज जब भ्रष्टाचार के सारे मामले उजागर हो रहे हैं और जांच एजेंसी कार्रवाई कर रही है तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इससे तिलमिलाए हुए हैं।

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में पत्रकारों से बात करते हुए शेखावत ने कहा कि भाजपा पिछले 5 वर्ष से यह कह रही है कि राजस्थान की गहलोत सरकार भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान बना रही है, जिस तरह से राजस्थान में पेपर लीक हुआ उससे 70 लाख युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया और अब प्रदेश में यह हालत हो गई है कि आम जनता और राजस्थान के युवाओं का सरकार द्वारा जारी भर्तियों पर से भरोसा ही उठ गया है। शेखावत ने कहा कि अशोक गहलोत ने पहले पेपर लीक होने को सामान्य बात बताया लेकिन भाजपा के दबाव में उन्हें कुछ कार्रवाई करनी पड़ी।

उन्होंने कहा कि गहलोत को यह बताना चाहिए कि अगर राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा पर आरोप सिद्ध हो जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर अशोक गहलोत या फिर उनके निकटवर्ती लोगों के नाम इसमें शामिल पाए जाते हैं तो क्या उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए या नहीं होनी चाहिए ? शेखावत ने कहा कि आज जब बड़े लोगों पर कार्रवाई हो रही है तो उनको अपनी जमीन हिलती हुई दिख रही है यह सभी लोग परेशान हैं। लेकिन, अब राजस्थान के युवाओं को न्याय की उम्मीद जगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *