September 24, 2024

वसुंधरा राजे ने धौलपुर में कार्यकर्ताओं से की मुलाकात, चारों सीटें जीतने की बात कही

0

धौलपुर.

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बुधवार को धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी एवं राजाखेड़ा क्षेत्र से कार्यकर्ताओं को बुलाकर चुनावी हालातों का जायजा लिया है। जिले की चारों विधानसभा सीट को जिताकर विधानसभा भेजने की बात कही है। भाजपा नेता एवं निजी सचिव अकील अहमद बॉबी ने बताया पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जिले की चारों विधानसभा सीट पर कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर काम करने के निर्देश दिए हैं। लेकिन धौलपुर विधानसभा क्षेत्र पर विशेष फोकस किया है।

उन्होंने बताया वर्ष 2017 के उपचुनाव में शोभारानी कुशवाहा को चुनाव में भाजपा पार्टी ने मदद कर भारी वोटों से जिताया था। लेकिन राज्यसभा चुनाव में शोभारानी कुशवाहा ने पार्टी को दगा देकर कांग्रेस का साथ दिया था। उन्होंने कहा कि धौलपुर विधानसभा क्षेत्र से डॉक्टर शिवचरण कुशवाहा को प्रत्याशी घोषित किया है। पार्टी के कार्यकर्ता एक होकर जुट जाए और शोभारानी कुशवाहा को सबक सिखाये।

गिले शिकवे दूर करें
वसुंधरा राजे ने कार्यकर्ताओं से कहा 25 नवंबर को प्रदेश में चुनाव होना है। गिले शिकवे छोड़कर एक जाजम पर बैठकर पार्टी के लिए काम करना होगा। आने वाले समय में भाजपा पार्टी की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कांग्रेस द्वारा किए गए वादे विफल रहे हैं। कांग्रेस की वादाखिलाफी के खिलाफ लोगों में आक्रोश है। ऐसे में कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की जरूरत है।

टिकट के दावेदारों ने दिए आवेदन
जिले की धौलपुर, बाड़ी, बसेड़ी एवं राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात करने पहुंचे थे। टिकट के दावेदार नेताओं ने आवेदन दिए हैं। पश्चिमी राजस्थान से भी कुछ नेता पूर्व सीएम से मुलाकात करने पहुंचे हैं। उनके द्वारा भी आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट के आवेदन प्रस्तुत किए हैं। पूर्व विधायक शिवराम कुशवाहा, प्रशांत परमार, हरी निवास प्रधान, बांकेलाल लोधी, रामदीन कुशवाहा, मदन कोली आदि ने टिकट की मांग रखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *