September 23, 2024

मैं पेपर लीक में कुछ मिलने पर जेल जाने को तैयार : डोटासरा

0

जयपुर.

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और महुवा विधायक ओम प्रकाश हुडला के आवास पर गुरुवार सुबह शुरू हुई ईडी की रेड देर शाम तक चली। इसके बाद डोटासरा अपने समर्थकों के बीच आए। वहीं हुडला एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वे अपने परिवार के लोगों से गले लगकर रोते नजर आए।  ईडी ने गोविंद सिंह डोटासरा के आवास से करीब 12 घंटे छानबीन की।

इस बीच गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने आवास के बाहर जुटे समर्थकों को धैर्य रखने और शांति रखने की अपील भी की। इधर कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा भी देर शाम डोटासरा से मिलने उनके आवास पहुंचे। डोटासरा ने सबसे पहले कांग्रेस आलाकमान, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कार्यकर्ताओं का आभार जताया। डोटासरा ने ईडी की रेड के बाद कहा कि मुझसे जो भी पूछताछ हुई उसका मुझे कोई गिला शिकवा नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे ईडी के बारे में कोई बात नहीं करनी।

डोटासरा बोले- मैं जेल में रहने का तैयार
डोटासरा ने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं। पार्टी और नेताओं की इमेज पर डेंट कर चुनाव लड़ना चाहते हैं डोटासरा ने कहा कि अगर पेपर लीक में या किसी भ्रष्टाचार में एक सुई की नोंक जितना कुछ मिल जाए तो मेरा नाम बदल देना। हम डरने वाले नहीं है, पार्टी हमारी मां है। हम सरकार के कामकाज को गांव-गांव ले जाने के लिए जितने प्रयास किए उससे दोगुने प्रयास अब करेंगे। ईडी की यह कार्रवाई गलत है।

हिम्मत है तो भाजपा प्रत्याशी के परिवार की जांच भी हो
डोटासरा ने अपने सामने चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी सुभाष महरिया और तारानगर से प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा में साहस है तो मेरे पूरे परिवार की और उन दोनों के पूरे परिवार की संपत्ति की जांच हो। अगर कुछ मिलता है तो मैं जेल में रहने को तैयार हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed