September 23, 2024

होटल में प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

0

नई दिल्ली.

जाफराबाद इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां स्थित एक ओयो होटल में शुक्रवार रात एक प्रेमी जोड़े ने खौफनाक उठा लिया। दोनों ने पहले होटल में चार घंटे के लिए कमरा बुक किया। इसके बाद युवक ने शादीशुदा महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। बिस्तर पर आधे पन्ने का एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें दावा किया गया कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे और एक साथ जिंदगी खत्म करने का फैसला किया है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार रात मौजपुर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित ओयो होटल में कमरे का दरवाजा नहीं खोलने की जानकारी मिली। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि सोहराब और आयशा दोनों शुक्रवार दोपहर एक बजे होटल आए थे। इन लोगों ने चार घंटे के लिए कमरा किराए पर लिया था। लेकिन अवधि पूरा होने पर जब दोनों कमरे से बाहर नहीं आए तो शाम 7:45 बजे होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खटखटाया। लेकिन कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई। होटल के कर्मचारियों ने बीट के सिपाही को मौके पर बुलाया। सिपाही की मौजूदगी में कमरा खोला गया। सोहराब नायलॉन की रस्सी से छत के पंखे से लटका हुआ मिला जबकि आयशा बिस्तर पर मृत पड़ी मिली। उसकी गला घोंटने के निशान मिले।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बिस्तर पर आधे पन्ने का हाथ से लिखा सुसाइड नोट मिला। पुलिस ने मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल टीम बुलाया। टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा किए। छानबीन के बाद मृतकों की पहचान मकान नंबर 46, वार्ड नंबर 26 काशी, मेरठ निवासी सोहराब (28) और मकान नंबर 114, सी-ब्लॉक, बसंत कुंज, गली नंबर 10, लोनी यूपी निवासी आयशा (27) के रूप में हुई। आयशा मोहम्मद गुलफाम की पत्नी थी और उसका 9 साल का लड़का और 4 साल की लड़की है। मोहम्मद गुलफाम जिम में प्रोटीन सप्लीमेंट बेचता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *