September 22, 2024

मेल कर शख्स ने एक्ट्रेस दी उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी

0

मुंबई

टीवी पर्सनैलिटी उर्फी जावेद अक्सर अपने पहनावे को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर अपनी क्रिएटिविटी वह फैशन के साथ दिखाती हैं। हालांकि कई बार वह विवादों में भी आ जाती है। एक बार फिर उर्फी जावेद का नया लुक सुर्खियों में हैं। हाल में ही उर्फी जावेद ने लेटेस्ट फोटोशूट किया था जिसमें वह 'भूल भुलैया' के फेमस किरदार 'छोटा पंडित' के लुक में दिखी थीं। फिल्म में ये किरदार राजपाल यादव ने निभाया था।

'छोटा पंडित' के रूप में उर्फी जावेद का लुक देख यूजर भड़क गया। एक शख्स ने एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद उर्फी जावेद ने मुंबई पुलिस में भी शिकायत दी है। आइए पूरा मामला बताते हैं आखिर क्या हुआ है।

उर्फी जावेद ने 'छोटा पंडित' लुक को हेलोवीन के मौके पर कैरी किया था। इसे देखने के बाद एक शख्स ने एक्ट्रेस को मेल किया कि अगर वह अपने वीडियो को डिलीट नहीं करेंगी तो वह उन्हें जान से मार देगा। इस मेल का एक्ट्रेस ने स्क्रीनशॉट शेयर किया और हैरानी जताई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला पुलिस तक पहुंच गया।

उर्फी जावेद ने क्या बताया
उर्फी जावेद ने बताया कि वह हैरान हैं कि लोग कैरेक्टर रिक्रिएट करने पर उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसी कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने उस मेल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया जिसमें निखिल गोस्वामी नाम के शख्स ने उन्हें मेल किया है और वीडियो डिलीट करने को लेकर धमकी दी है।

उर्फी जावेद के साथ पहले भी हुआ कई बार ऐसा
ये पहला मौका नहीं है जब उर्फी जावेद को इस तरह की परेशानी से गुजरना पड़ा है। कई बार वह अपने लुक और रिवीलिंग कपड़ों की वजह से इस तरह की धमकी का सामना कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, पहले बीजेपी की नेता चित्रा वाघ ने उर्फी के कपड़ों के चलते उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *