September 22, 2024

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी लाडली बेटी अथिया शेट्टी रेस्टोरेंट के बहार हुए स्पॉट

0

मुंबई

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के दो बच्चे हैं। एक बेटा अहान शेट्टी और एक बेटी अथिया शेट्टी। बेटी की शादी क्रिकेटर केएल राहुल से हो चुकी है। अब हाल में ही जब दोनों बाप बेटी को फैंस ने साथ साथ देखा तो हर कोई उनकी तारीफ करने लगा। यूजर्स ने सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी के बॉन्ड पर बातचीत करना शुरू कर दिया। आइए आपको भी दोनों का क्यूट वीडियो दिखाते हैं।

सोमवार को 62 साल के सुनील शेट्टी बेटी के साथ नजर आए। दोनों को साथ देख पपाराजी ने जमकर पोज देने को कहा। फिर दोनों ने सभी को शुक्रिया कहा और फिर चले गए। इस दौरान यूजर्स ने कमेंट्स कर पिता और बेटी के रिश्ते पर कमेंट किया। सबने कहा कि दोनों साथ में अच्छे लगते हैं तो वहीं कुछ ने कहा कि केएल राहुल को भी ले आते। तो कुछ फैंस ने भी कहा कि एक्टर बेटी के पापा नहीं बल्कि बड़े भाई लग रहे हैं।

अथिया शेट्टी की शादी कहां हुई थी
मालूम हो, सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की बेटी अथिया ने 23 जनवरी 2023 को बॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल संग शादी रचाई। ये शादी सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में हुई थी। दोनों की शादी में कई सेलेब्स पहुंचे थे।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की लवस्टोरी
अथिया और राहुल की प्रेम कहानी एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थोी। पहली मुलाकात के बाद दोनों की दोस्ती हुई। ये दोस्ती समय के साथ साथ प्यार में बदल गई। करीब 3 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी रचा ली।

अथिया शेट्टी के एक्स बॉयफ्रेंड
केएल राहुल से पहले अथिया शेट्टी का नाम एक अमेरिकन रैपर से जुड़ा था। लेकिन फिर केएल राहुल उनकी जिंदगी में आ गए। एक वक्त था जब शादी से पहले केएल राहुल के कमर में चोट लग गई थी और वह इलाज के लिए जर्मनी गए थे। तब अथिया उनके साथ ही गई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *