September 22, 2024

दीपिका पादुकोण का जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ मीम वायरल, रणवीर सिंह ने किया कमेंट

0

दीपिका पादुकोण का जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ मीम वायरल, रणवीर सिंह ने किया कमेंट

मुंबई
 पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण के सीजन 8 में अपने इंटरव्यू से एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हलचल मचा दी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ मीम बनाया, जो पहले ही वायरल हो चुका है।मीम पर लिप सिंक करते हुए, एक्ट्रेस को कई मशहूर हस्तियों से रिएक्शन मिले, जिनमें रणवीर सिंह, करण जौहर, सान्या मल्होत्रा, वामीका गब्बी शामिल हैं।

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेल्स पिच का वर्तमान में वायरल मीम बनाया, जहां एक महिला कुछ कपड़े बेचने की कोशिश कर रही थी और शब्दों का इस्तेमाल कर रही थी, सो ब्युटिफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुकिंग लाइक ए वाउ।एक्टर रणवीर सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट किया, हाहा।डायरेक्टर करण जौहर ने लिखा, आई लव लव लव दिसवामीका गब्बी और सान्या मल्होत्रा ने दीपिका के वीडियो पर लाफिंग इमोजी सेंट किए।

 हाल ही में, दीपिका को करण जौहर के टॉक-शो कॉफी विद करण सीजन 8 में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने रिश्तों पर खुलकर बात की थी, जिससे कुछ विवाद पैदा हो गए।दीपिका 2024 में सुपरस्टार प्रभास, मेगास्टार अमिताभ बच्चन, एक्ट्रेस दिशा पटानी और सुपरस्टार कमल हासन और दुलकर सलमान के साथ फिल्म कल्कि:2898 एडी से अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड पर कसा तंज

मुंबई
 बॉलीवुड की खल्लास गर्ल उर्फ ईशा कोप्पिकर इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, वह निर्देशक राम गोपाल वर्मा की वेब सीरीज कटप्पा से पर्दे पर वापसी कर रही हैं।इसके अलावा उनके पास अयालान नाम की एक तमिल फिल्म भी है, जो अगले साल पर्दे पर आएगी।हाल ही में ईशा ने अपनी वापसी से लेकर दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम करने के अनुभव के बारे में भी बातें कीं।

आइए जानते हैं क्या कुछ बोलीं ईशा।ईशा ने साउथ में काम करने के अनुभव पर कहा, दक्षिण भारतीय सिनेमा के कलाकार बहुत विनम्र और जमीन से जुड़े होते हैं। वे शायद ही कभी आपको भयभीत महसूस कराते हैं। मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया।उन्होंने कहा, वे आपको बहुत सहज महसूस कराते हैं। उनसे मिलेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि वे इतने बड़े सुपरस्टार हैं। वे बड़ी सादगी से पेश आते हैं। यह सब ऐसा है, जो हमें उनसे सीखना चाहिए।जब ईशा से पूछा गया कि क्या वह कोई एक्शन फिल्म करना चाहेंगी तो उनका जवाब था, हमारी फिल्म अयालान के ट्रेलर को बहुत बढिय़ा प्रतिक्रिया मिली है।

ट्रेलर सामने आने के बाद मेरे पास एक से बढ़कर एक फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं। मुझे असंख्य प्रस्ताव मिल रहे हैं, लेकिन मैं फिलहाल कुछ भी खुलासा नहीं कर सकती।उन्होंने बताया, जल्द ही घोषणा करूंगी। हालांकि, ज्यादा नहीं, बल्कि बढिय़ा काम करना मेरी प्राथमिकता है।ईशा ने बातचीत में बताया कि वह अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का हिस्सा भी बनना चाहती हैं।उन्होंने कहा, वैश्विक फिल्में बड़ी होती हैं। मैं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम करना चाहती हूं।

 मेरे पास कोई एजेंट नहीं है, लेकिन मैं निश्चित रूप से वहां अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए किसी व्यक्ति की तलाश में हूं। मेरी बेटी मुझे वंडर वुमन कहती है। मुझे लगता है कि मुझे जल्द ही विश्व स्तर पर काम करना चाहिए और उसकी उम्मीदों पर खरा उतरना चाहिए।ईशा नवंबर, 2009 में एक जाने-माने होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

 उनकी मुलाकात प्रीति जिंटा ने करवाई थी। उनकी बेटी रिआना 8 साल की है, जिसके साथ ईशा अमूमन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।ईशा की पहली हिंदी फिल्म फिजा थी। यह फिल्म साल 2000 में आई थी। इसमें करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका मेंं थे। ईशा ने इसमें एक छोटी सी भूमिका की थी।उन्होंने डरना मना है, कयामत, दिल का रिश्ता, पिंजर, मैंने प्यार क्यों किया, डॉन और कृष्णा कॉटेज सहित बॉलीवुड की कई सफल फिल्मों में काम किया।हालांकि, ईशा को बचके तू रहना, खल्लास और इश्क समंदर जैसे गानों के लिए खूब प्यार मिला।

मोनालिसा ने फिर पार कीं बोल्डनेस की सारी हदें, ऐसी ड्रेस पहन दिखाए हुस्न के जलवे

मुंबई
 एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन अपनी बोल्ड और हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर अक्सर फैंस के बीच चर्चाएं बटौरती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो उनका हर एक लुक लोगों के बीच वायरल होने लग जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक्स की बेहद खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। भोजपुरी क्वीन मोनालिसा आए दिन अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस से इंटरनेट पर तबाही मचाती रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस उनके लुक्स की तारीफ करते नहीं थकते हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके किलर लुक्स देखकर लोग दीवाने हो गए हैं। मोनालिसा ने अपने इस फोटोशूट के दौरान ब्लू कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वो काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। खुले बाल, हाई हील्स, कानों में इयररिंग्स पहनकर एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है।

 मोनालिसा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वो अपना हर लुक फैंस के बीच शेयर कर उनका दिल मचल देती हैं। बताते चलें कि एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करते हैं। मोनालिसा इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। वो अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटौरती हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *