September 22, 2024

देख रहे हैं ना कैसे कुचल रहा है; योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान में क्यों की इजरायल की तारीफ

0

तिजारा
राजस्थान के तिजारा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमास पर इजरायल के पलटवार की तारीफ की है। सांसद बाबा बालक नाथ के नामांकन के लिए तिजारा पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर तुष्टिकरण की राजनीति का आरोप लगाया तो उत्तर प्रदेश में हो रहे बुलडोजर ऐक्शन का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि तालिबानी मानसिकता परास्त होगी और राष्ट्रवाद की विजय होगी।

योगी आदित्यनाथ ने इस दौरान कांग्रेस के प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए इजरायल-हमास युद्ध का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा, 'मुझे यह भी बताया गया है कि तिजारा विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस ने जिस व्यक्ति को भेजा है वह अपने बारे में बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है। तालिबान का उपचार तो बजरगंबली का गदा ही है। देख रहे हैं ना इस समय गाजा में इजरायल तालिबानी मानसिकता को कैसे कुचलने का काम कर रहा है। सटीक, एकदम निशाना मार, मारके।' गौरतलब है कि कांग्रेस ने भगवाधारी बाबा बालक नाथ के सामने तिजारा से मुस्लिम प्रत्याशी इमरान खान को टिकट दिया है।

उन्होंने आगे कहा, 'अराजकता, गुंडागर्दी और आतंकवाद सभ्य समाज के लिए सबसे बड़ा कलंक है। लेकिन जब आतंकवाद, गुंडागर्दी और अराजकता के साथ वोट बैंक की राजनीति जुड़ जाती है तो एक गरीब, एक निरीह, एक महिला, एक व्यापारी और पूरा सभ्य  समाज उसकी चपेट में आता है।' योगी ने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर गहलोत सरकार को घेरा तो पीएम मोदी के कामकाज की जमकर तारीफ की।

कांग्रेस को मौका मिला तो तालिबानी मानसिकता हावी होगी: योगी
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने पर बहन बेटियां खुद को सुरक्षित महसूस करेंगी। उन्होंने कहा, 'याद रखना यदि कांग्रेस सफल होती है तो तालिबानी मानसिकता हावी होकर बहन-बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करेंगे, व्यापारियों का शोषण करेंगे, अपहरण करेंगे। गरीबों की संपत्तियों पर कब्जा करेंगे, गो-तस्कारी करेंगे। मठ-मंदिरों को नुकसान पहुंचाएंगे। कोई पर्व और त्योहार शांति से नहीं मनाने देंगे। इस पर लगाम लगाने की अवाश्यकता है। इसके लिए भाजपा आपके सामने है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *